Dholpur: प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जरिए जन आक्रोश रैली निकाली गई. यह रैली शहर के गांधी पार्क से शुरू होकर गुलाब बाग तक जिला कलेक्ट्रेट तक गई. इस रैली में शामिल हुए, पूर्व मंत्री जवाहर सिंह मैडम ने कहा कि,  जिस तरह प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. आए दिन दुष्कर्म की घटनाएं घटित हो रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेः  Somvati Amavasya 2022: वट सावित्री और सोमवती अमावस्या आज, बन रहा है अद्भुत संयोग, जानें शुभ मुहूर्त


कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे है. वहीं, जिस प्रकार से बीते दिनों कई जगह पर दंगे हुए यह कांग्रेस की नाकामी को दर्शाते हैं. प्रदेश में भ्रष्टाचार भी पूरे चरम पर है, आमजन परेशान है. लेकिन सरकार पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. चुनाव के समय पर कांग्रेस ने बेरोजगारो को भत्ता देने का वादा किया था. वहीं, रोजगार उपलब्ध कराने की बात कही थी. लेकिन साढ़े तीन साल में जमीनी स्तर पर सरकार का कोई भी काम नजर नहीं आ रहा है. ऐसे में गहलोत सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए.


पूर्व मंत्री जवाहर सिंह बेढम और जिला अध्यक्ष श्रवण वर्मा के नेतृत्व में निकाली गई रैली के दौरान कांग्रेस शासनकाल में प्रदेश की कानून व्यवस्था पर तीखे प्रहार किए गए. पिछले वर्ष 16 दिसंबर को निकाली गई रैली में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे में गाको पूरी तरह से नदारद रखा गया था. जिसके बाद सोमवार को एक बार फिर से पूरी रैली के दौरान वसुंधरा गुट नजर नहीं आया. पूर्व मुख्यमंत्री का गृह जिला होने के बावजूद रैली में कहीं भी वसुंधरा राजे के समर्थकों की मौजूदगी नहीं दिखाई दी. इसके उलट जिले भर में जन आक्रोश रैली को लेकर लगाए गए पोस्टर से भी एक बार फिर से वसुंधरा राजे का फोटो नदारद दिखा. रैली के जिला कलेक्ट्रेट पहुंचने के बाद भाजपा पदाधिकारियों ने राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को दुरुस्त कराने की मांग की है. 


Reporter: Bhanu Sharma