Dholpur News: धौलपुर जिले के बसई डांग थाना इलाके के चंदीलपुरा के जंगलों में देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. तीन बदमाशों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. वहीं, दो अन्य बदमाश घायल हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीनों बदमाशों को हिरासत में लेकर पुलिस ने घायल अवस्था में जिला अस्पताल भर्ती कर दिया है. बदमाशों के कब्जे से भारी तादात में असलहा भी बरामद किया है. तीनों बदमाश ईनामी हैं.


यह भी पढ़ें- Jaipur में 19 को बंद हो सकती है मेट्रो, प्रमोशन पॉलिसी लागू नहीं करने से कर्मचारी खफा


 


एडीएफ एडिशनल एसपी देवेंद्र राजावत ने बताया देर रात एडीएफ टीम को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि बदमाश रामलखन, उदयभान और राजेन्द्र गुर्जर बसई डांग थाना क्षेत्र के चंदीलपुरा गांव के जंगलों में छुपे हुए हैं. उन्होंने बताया मुखबिर की सूचना पर बसई डांग थाना पुलिस एवं सोने का गुर्जर थाना पुलिस से संपर्क स्थापित कर पुलिस टीमों का गठन किया गया. मुखबिर की निशानदेही पर चंदीलपुरा के जंगलों में बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया गया. उन्होंने बताया पुलिस टीम सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर बदमाशों के पास पहुंच गई.


बदमाशों ने कर दी फायरिंग
पुलिस के पहुंचते ही बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. एडिशनल एसपी देवेंद्र राजावत ने बताया डिफेंस में पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी. करीब 1 घंटे तक पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग का दौर चलता रहा. एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. वही दो अन्य बदमाश घायल हो गए. तीनों बदमाशों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. घायल अवस्था में तीनों बदमाशों को जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया तीनों बदमाशों के खिलाफ इनाम घोषित किया हुआ है.


तीनों बदमाश हार्डकोर अपराधी
पकड़े गए तीनों बदमाश हार्डकोर अपराधी हैं. जिनके खिलाफ धौलपुर समेत मध्य प्रदेश में संगीन धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं. बदमाशों के कब्जे से दो अवैध बंदूक करीब सौ से अधिक कारतूस भी बरामद किये हैं. सुरक्षा को देखते हुए जिला अस्पताल पर भारी तादात में पुलिस बल तैनात कर दिया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.