Dholpur Crime News:राजस्थान के धौलपुर के दिहोली थाना पुलिस एवं डीएसटी टीम ने बजरी माफियाओं के खिलाफ चंबल नदी के जैतपुर घाट एवं बसई कारे के पास बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी से भरे चार ट्रैक्टर ट्रॉली,एक ट्रोला,एक जॉन डियर एवं एक हाइड्रा मशीन को जब्त किया है.एक बजरी माफिया को गिरफ्तार कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


थाना प्रभारी परमजीत सिंह पटेल ने बताया कि प्रतिबंधित चंबल बजरी की रोकथाम के लिए विशेष सौ अभियान चलाया जा रहा है.अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार बजरी माफिया के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दे रही है.उन्होंने बताया स्थानीय पुलिस को शुक्रवार को जरिए मुखबिर गुप्त सूचना प्राप्त हुई के बजरी माफिया अवैध तरीके से चंबल नदी के जैतपुर घाट पर अवैध तरीके से दोहन कर रहे हैं.



मुखबिर की सूचना पाकर डीएसटी टीम को भी मौके पर बुलाया गया. पुलिस टीम ने जैतपुर घाट पर कार्रवाई कर बजरी से भरे हुए चार ट्रैक्टर ट्रॉली, एक ट्रोला, एक जॉनडियर एवं एक हाइड्रा मशीन को जब्त किया है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने बजरी माफिया 25 वर्षीय सोनी उर्फ सुनील पुत्र चरण सिंह निषाद निवासी शंकरपुरा को भी गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया बजरी माफिया को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.



बजरी माफियाओं में मचा हड़कंप
जैतपुर घाट पर पुलिस द्वारा बजरी माफियाओं के खिलाफ अचानक की गई कार्रवाई से हड़कंप मच गया.अधिकांश बजरी माफिया जंगल में कूद कर फरार हो गए.थाना प्रभारी परमजीत सिंह पटेल ने बताया फरार बजरी माफियाओं को चिन्हित कर लिया गया है. 



पुलिस टीम आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. उन्होंने बताया आरोपियों को सीघ्र गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी. बजरी परिवहन की रोकथाम के लिए पुलिस का विशेष अभियान लगातार जारी रहेगा.


यह भी पढ़ें:ट्रक में डीजल भरते समय कार की चपेट में आए 3 युवक,1 की मौत,2 घायल