Dholpur Crime News:राजस्थान के धौलपुर के सरमथुरा पुलिस ने बहुचर्चित अंकुश मीणा हत्याकांड में नामजद एक और आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है. सरमथुरा थानाप्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि सरमथुरा पुलिस ने अंकुश मीना हत्याकांड में मुख्य नामजद आरोपी लोकेंद्र गुर्जर निवासी मठ मल्लपुरा को संगोरी नागौरी में नदी के पास से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


थानाप्रभारी ने बताया कि आरोपी संगौरी नागौरी में नदी के पास छिपा हुआ था. पुलिस की पृथक-पृथक टीमें मुल्जिमानो की सरगर्मी से तलाश कर रही थी. तकनीकी व मानवीय आसूचना संकलन के आधार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. 



गौरतलब है कि 8 जून को शंकरलाल पुत्र रामभजन निवासी रीछरा थाना ने एक तहरीरी रिपोर्ट इस आशय की पेश की कि 07 जून को 7.30 बजे करीब शाम को मेरा लडका प्रेमसिह अंकुश दोनो अपनी मोटरसाइकिल से कस्बा सरमथुरा से पानी की लेजम लेकर अपने गांव रीछरा आ रहे थे.



जैसे ही मठ मल्लपुरा के बस स्टैण्ड के पास रास्ते मे आये, तो रास्ते में चार लडके खडे थे जिन्होने रोककर मेरे लड़कों के साथ लाठी डंडे से मारपीट की. लेकिन इलाज के दौरान अंकुश मीणा की मौत होने के बाद मीणा समाज ने विरोध प्रदर्शन करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी. 



पुलिस ने मुल्जिमान से उक्त घटना के सम्बंध में गहनता से अनुसंधान जारी है. घटना के संम्बध मे गहन अनुसंधान ड़ीएसपी नरेन्द्र मीना वृत्ताधिकारी वृत सरमथुरा कर रहे है.आरोपियों को पकड़ने में थानाप्रभारी गौरव कुमार, थानाप्रभारी सोनेगुर्जा भीमसिह, नरसीराम, श्यामबाबू, अवधेश, बदनसिह, अनिल कुमार, मनोज, शिवकुमार, डीएसटी धौलपुर व साइबर सैल धौलपुर की मुख्य भूमिका निभाई है.



यह भी पढ़ें:तेज रफ्तार और नींद की झपकी से पलटी स्लीपर बस,हादसे में आधा दर्जन सवारियां घायल


यह भी पढ़ें:राजस्थान में आज से मेहरबान प्री-मानसून, 13 जिलों में झमाझम बारिश का अलर्ट जारी