Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी उप पुलिस अधीक्षक ने एनएच ग्यारह बी पर चिलाचौंद टोल प्लाजा के पास एक युवक का अपहरण कर उसके साथ जंगल में बेरहमी से मारपीट के मामले के मामले में फरार चल रहे बदमाश 29 वर्षीय समर सिंह पुत्र वकील सिंह निवासी जोर घडी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पकड़े गए बदमाश ने अपने अन्य साथियो के साथ 13 दिसंबर 2022 को 30 वर्षीय बलवीर मीणा पुत्र रामराज मीणा का अपहरण किया और जंगल में ले जाकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की थी.आरोपित युवक को मरा हुआ समझ कर जंगल में छोड़ कर फरार हो गए थे.


वारदात के समय सैकड़ो आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा कर प्रदर्शन किया था. उस समय पुलिस व प्रशासन के अधिकारियो ने ग्रामीणों से समझाइस कर मुल्जिमानों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया था.पुलिस ने मामले में दो आरोपित गोपाल सिंह और अशोक सिंह को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं.


बाड़ी पुलिस उप अधीक्षक मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि चिलाचौंद टोल पर एक युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट करने का मामला बाड़ी सदर थाना पर 13 दिसंबर 2022 को दर्ज हुआ था. मामले में फरार चल रहे बदमाश 29 वर्षीय समर सिंह पुत्र वकील सिंह निवासी जोर घडीबाड़ी को महाराज बाग चौराहे से दस्तयाब कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. मामले में अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी पूर्व में हो चुकी हैं.


यह भी पढ़ें...


Sanju Samson: जब अचानक सबसे यंग करोड़पति क्रिकेटर बने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन, ये था पूरा किस्सा
Dungarpur: दोवड़ा में गेहूं की फसल काट रहे किसान को तबीयत बिगड़ी, खून की उल्टियों के बाद मौत