Dholpur latest News: राजस्थान के धोलपुर जिले में आंगई थाना पुलिस ने अवैध खनन पर रोक लगाने के लिए अभियान चला रखा है. जिसके तहत आंगई थाना प्रभारी रामअवतार मीना के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध खनन में लिप्त एक हाइड्रा मशीन एवं एक ट्रैक्टर मय कम्प्रेसर मशीन को जब्त किया है. कार्रवाई के बाद आरोपी वाहनों के चालक जंगलों का फायदा उठाकर मौके से वाहनों को छोड़कर फरार हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- गुड़ा सुर सिंह गांव में पैंथर के चहल कदमी से ग्रामीणों में भय, वन विभाग हुआ सतर्क


पुलिस की कार्रवाई के बाद अवैध खनन कारोबारियों में हड़कंप मच गया है. आंगई थानाप्रभारी रामअवतार मीना ने बताया कि गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि क्षेत्र में पावेसुरा के जंगलों में मशीनों द्वारा बड़े स्तर पर अवैध खनन किया जा रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस टीम का गठन कर उक्त स्थान पर छापेमारी कार्रवाई की गई. जहां से पुलिस ने एक हाइड्रा मशीन एवं एक ट्रैक्टर मय ड्रिल मशीन को जब्त किया गया है. 


यह भी पढ़ें- Dholpur News: पहले ढाबे पर की ताबड़तोड़ फायरिंग फिर पुलिस के हत्थे चढ़े सभी आरोपी


इस दौरान वाहनों के चालक मौके से भागने में सफल हो गए पुलिस ने वाहनों को आंगई थाना परिसर में खड़ा करवा दिया. थाना प्रभारी राम अवतार मीना ने बताया कि अवैध खनन के खिलाफ धरपकड़ अभियान आगे भी जारी रहेगा. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कार्रवाई के दौरान आंगई थाना प्रभारी राम अवतार मीना सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.