Dholpur news: आंगई पुलिस की अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई , पुलिस ने हथियार तस्करों से 10 अवैध देसी कट्टा 315 बोर व तीन जिंदा कारतूस किए बरामद , पुलिस ने साथ ही तीन हथियार तस्कर भी किये गिरफ्तार , मुखबिर की सूचना पर सिकर्रा के जंगलों में की गई कार्रवाई इस बडी पूरी कारवाई को लेकर आईजी भरतपुर के द्वारा प्रेस वार्ता कर जानकारी दी तथा तथा थाना आंगई पुलिस टीम की इस बड़ी कारवाई को अंजाम देने पर पीठ थपथपाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देशन एवं डीएसपी रविराज सिंह के सुपरविजन में इन दिनों आंगई थाना पुलिस द्वारा अवैध हथियारों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत पुलिस ने आंगई थाना पुलिस ने एक बड़ी कारवाई को अंजाम दिया आंगई थाना क्षेत्र के सिकर्रा के जंगलों से पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन हथियार तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है साथ ही पुलिस ने हथियार तस्करों के कब्जे से 10 अवैध देसी कट्टा (तमंचे )315 बोर एवं तीन जिंदा कारतूस बरामद करने में सफलता हासिल की है. 


आँगई थाना प्रभारी रामनिवास मीणा ने बताया कि पुलिस ने सिकर्रा गांव के जंगलों से हथियार तस्कर प्रशांत ठाकुर पुत्र नेपाल सिंह ठाकुर उम्र 24 वर्ष निवासी गथ्री शाहपुर थाना सिकंदरा जिला हाथरस उत्तर प्रदेश, डालचंद ठाकुर पुत्र जयपाल ठाकुर उम्र 35 वर्ष निवासी मिर्जा नगला थाना अकबराबाद जिला अलीगढ़ उत्तर प्रदेश एवं प्रवेश ठाकुर पुत्र किशन सिंह ठाकुर उम्र 38 वर्ष निवासी रसगमा थाना हाथरस उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जिनके कब्जे से पुलिस ने 10 अवैध कट्टा 315 एवं तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. 


आरोपी हथियार तस्करों पर करीब आधा दर्जन मामले पूर्व में भी दर्ज है .थाना प्रभारी रामनिवास मीणा ने बताया कि थाना इलाके में अवैध हथियार रखने वाले एवं तस्करी करने वालों के खिलाफ धरपकड़ अभियान आगे भी जारी रहेगा. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना आंगई पर 17/2023 एवं आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है तथा इतने सारे कट्टो को कहा से लाए और कहा ले जा रहे थे. उसकी जांच पुलिस कर रही है.


यह भी पढ़े- सलूंबर में तांत्रिक ने किया रेप, कंपाउंडर और पार्किंग स्टाफ ने गैंगरेप, नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म