Udaipur News: सलूंबर में तांत्रिक ने किया रेप, कंपाउंडर और पार्किंग स्टाफ ने गैंगरेप, नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1815687

Udaipur News: सलूंबर में तांत्रिक ने किया रेप, कंपाउंडर और पार्किंग स्टाफ ने गैंगरेप, नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म

Udaipur News, Salumbar Rape : राजस्थान के उदयपुर के सलूंबर (salumbar) जिला अस्पाताल में सामूहिक बलात्कार के बाद नाबालिक के बच्ची को जन्म देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है, कि सलूंबर के सरकारी अस्पताल के नजदीक रहने वाले एक तांत्रिक पहले रेप किया. इसके बाद अस्पताल के कंपाउंडर और पार्किंग स्टाफ ने उसके साथ गैंगरेप किया था. उदयपुर पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

 

Udaipur News: सलूंबर में तांत्रिक ने किया रेप, कंपाउंडर और पार्किंग स्टाफ ने गैंगरेप, नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म

Rajasthan News, Salumbar Rape : राजस्थान  (Rajasthan) के उदयपुर के सलूंबर (salumbar) जिले में 15 साल की नाबालिग से सामूहिक बलात्कार का चौंकान वाला मामला सामने आया है.  बताया जा रहा है कि यहां के एक तांत्रिक ने इलाज के बहाने बनाबालिग से बलात्कार किया. इसके अलावा सलूंबर के डिस्ट्रिक हॉस्पिटल परिसर के अस्पताल पार्किंग कर्मचारियों और कंपाउंडर पर सामूहिक बलात्कार का आरोप है. इस मामले में उदयपुर पुलिस ने तांत्रिक लक्ष्मण मोगिया, रोहित और हरीश पकड़ लिया है. जानाकारी के अनुसार पीड़िता को भी डिटेन किया गया है.

ऐसे हुआ सलूंबर में रेप की घटना का खुलासा

6 जून को पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बताया जा रहा है कि नाबालिग के पिता उसे डॉ. नरेंद्र कुमार शर्मा के पाए लाए. इस दौरान डॉ. शर्मा ने शक हुआ. उन्होंने नाबालिग के घरवालों से पूछा तो उन्होंने कुबूल किया कि उसकी अभी शादी नहीं हुई है. जिसके बाद डॉक्टर ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. इस दौरान डॉक्टर ने इंसानियत की वजह से पीड़िता की नॉर्मल डिलीवरी करा दी. जानकारी के अनुसार उसने एक स्वस्थ बच्ची को जन्मा है.

पीड़िता के पिता ने क्या कहा

नाबालिग पिता ने पुलिस से कहा कि बदनामी के डर की वजह से उन्होंने मामले को आगे नहीं बढ़ाया. बताया जा रहा है कि 6 जुलाई 2023 को पीडिता के नाना और नानी ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया. केस दर्ज होने के करीब 20 दिन बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक खेरवाड़ा के रहने वाले लक्ष्मण मोगिया को पकड़ा. इस दौरान अस्पताल पार्किंग में काम करने वाले आरोपी रोहित और हरीश को भी पकड़ा गया है.

यह भी पढ़ें...

हनीमून पर निकली दुल्हन पति को ट्रेन में छोड़कर भागी, हरियाणा में शॉपिंग करती पकड़ी गई

इलाज करने के बहाने तांत्रिक ने किया रेप

बताया जा रहा है कि तांत्रिक लक्ष्मण मोगिया सलूंबर में जिला हॉस्पिटल नजदीक ही रहा था. वह जलदाय विभाग (Water Supply Department) में ठेके के कर्मचारी के तौर पर काम करता था. धीरे-धीरे उसका पीड़िता और उसके घरवालों से संपर्क हुआ. क्ष्मण मोगिया ने तंत्र-मंत्र के सहारे नाबालिग को ठीक करने का झांसा दिया, और  उससे दुष्कर्म किया. आरोप है कि इसके बाद अस्पताल पार्किंग में काम करने वाले कर्मचारी और कई लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया. 

Trending news