Dholpur Accident News: राजस्थान के धौलपुर जिले में बाड़ी शहर के रिंग रोड पर बसेड़ी और सरमथुरा के बीच लिंक सड़क पर हादसा हुआ. घटना में गाड़ी अचानक से सड़क से तीन पलटी खाते हुए खाई में जा गिरी. दुर्घटना में गाड़ी चला रहे युवक की मौत हो गई. वहीं दो दोस्त घायल हो गए. घटना के बाद आसपास से गुजर रहे लोगों की सूचना पर पहुंची हाईवे एंबुलेंस 1033 से सभी को बाड़ी अस्पताल पहुंचाया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Sawai Madhopur News: मछलियों को आटा खिलाते-खिलाते चंबल नदी में बहा 45 वर्षीय व्यक्ति



जहां से दोनों घायलों के हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल धौलपुर रेफर किया. वहीं मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया. जानकारी के अनुसार शहर की कीड़ी मोहल्ला निवासी तीन दोस्त गाड़ी से घूमने गए थे. बताया जा रहा है कि शराब ठेके पर काम करने वाला अमित बीजल पुत्र महेश बीजल नई गाड़ी खरीद कर लाया था. ऐसे में वह अपने दोस्त वार्ड 37 के पार्षद प्रतिनिधि तेजेन्द्र पुत्र रामहेत जाटव और रामवीर पुत्र रामप्रसाद जाटव को लेकर घूमने गया था. 


 



घूमने के बाद जब वे सरमथुरा रोड से बसेड़ी रोड को कनेक्ट करने वाले रिंग रोड पर आए, तो नहर के पास अचानक से गाड़ी में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और गाड़ी अनियंत्रित हो गई. गाड़ी तीन पलटी खाते हुए खाई में जा गिरी. दुर्घटना के बाद आसपास से गुजर रहे लोगों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस 1033 से तीनों घायलों को बाड़ी अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने अमित बीजल पुत्र महेश बीजल को मृत घोषित कर दिया. 


 



घटना में घायल तेजेंद्र और रामवीर की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल धौलपुर रेफर किया गया. मौके पर मौजूद समाजसेवी रामसेवक अजर ने बताया कि दुर्घटना के वक्त वे हाइवे पर ही थे. जैसे ही सूचना मिली वे मौके पर पहुंचे, तो गाड़ी खाई में उलटी पड़ी मिली. ऐसे में लोगों के सहयोग से घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और एंबुलेंस को सूचना दी. इसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया. जहां एक की मौत हुई है. दो लोग घायल हैं. तीनों एक ही मोहल्ले कीड़ी के निवासी हैं.