Bari, Dholpur News: धौलपुर जिले के बसईडांग थाना क्षेत्र के गांव भगतपुरा में मोहन जी के मंदिर के पीछे से होकर गुजर रही चंबल नदी पर पानी पीने गए एक पशु पालक पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मगरमच्छ पशु पालक को नदी के अंदर खींच कर ले गया. आस-पास मौजूद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर मौके पहुंची बसईडांग थाना पुलिस ने स्थानीय प्रशासन को जानकारी देकर सिविल डिफेंस की टीम को मौके पर बुलाया और चंबल नदी में पशु पालक की तलाश शुरू की.


यह भी पढ़ें- OMG: यहां बेटियों को लड़कों संग संबंध बनाने के लिए पिता खुद बनाते हैं 'लव हट', करीब 10 को मिलता है बुलावा


जानकारी के मुताबिक, बसईडांग थाना क्षेत्र के गांव भगतपुरा का रहने वाला पशु पालक 28 वर्षीय मनधीर पुत्र रामसिंह गुर्जर भैसों को चराने के लिए चंबल किनारे जंगल में ले गया था. जब उसे प्यास लगी तो वह चंबल नदी के किनारे पानी पीने के लिए चला गया. नदी के किनारे पर जैसे ही मनधीर ने पानी पीना शुरू किया तो नदी के पानी में छिप कर बैठे मगरमच्छ ने उस पर हमला कर दिया और उसे पानी के अंदर खींच कर ले गया.


यह भी पढ़ें- Video: सपना चौधरी के डांस को धाकड़ ताऊ ने दी दमदार टक्कर, हाथ जोड़कर बैठ गई बेचारी


आस-पास मौजूद ग्रामीणों ने जब यह वाक्या देखा तो वह उसे बचाने के लिए नदी किनारे पहुंचे, तब तक मगरमच्छ पशु पालक को पानी के अंदर ले जा चुका था. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर मौके पहुंची बसईडांग थाना पुलिस ने सिविल डिफेंस की टीम को मौके पर बुलाया और चंबल नदी में पशु पालक की तलाश शुरू की है.