Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के चिलाचौंद बस स्टैंड के पास एक परचूनी की दुकान में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई. दुकान से आग की लपटें देख राहगीरों ने आस-पास के लोगों को सूचना दी. मौके पर पहुंचे दुकान मालिक ने स्थानीय लोगों के सहयोग दुकान के शटर को तोड़ कर आग को बुझाने का प्रयास किया, तो दीवारें क्षतिग्रस्त हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद लोगो ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बाड़ी और सरमथुरा उप खंड की दमकल की गाड़ियों को सूचना दी.लेकिन सरमथुरा से करीब दो घंटे बाद दमकल की गाडी पहुंची.


तब तक दुकान में भरा लाखो रुपये का माल स्वाहा हो गया. दुकान की दीवारें क्षतिग्रस्त हो गई.लेकिन बाड़ी से दमकल की गाडी रास्ते में ख़राब होने की बजह से नहीं पहुंची.दुकान में बीती देर रात लगी आग को बुझाने के आज मंगलवार की दोपहर तक दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.दुकान में करीब 21 लाख रुपये का माल स्वाहा हो गया.साथ ही आग से दुकान की दीवारें भी क्षतिग्रस्त हो गई.


21 लाख रुपये का माल स्वाहा
पीड़ित दुकानदार श्यामू का थौक का काम था और शादियों का सामान दुकान और गोदाम में भरा हुआ था.इसलिए करीब 21 लाख रूपये का माल स्वाहा हो गया और दुकान की दीवारें भी क्षतिग्रस्त हो गई.दुकान में गोदाम भी बना हुआ था.बता दें कि चिलाचौंद गांव निवासी श्यामू पुत्र सालिगराम शिवहरे की चिलाचौंद बस स्टैंड पर शिवहरे किराना स्टोर के नाम से दुकान थी.जहां बीती देर रात को शॉर्ट सर्किट से आग लग गई.


आगजनी की घटना में दुकान में करीब 21 लाख रुपये का माल स्वाहा हो गया.साथ ही आग से दुकान की दीवारें भी क्षतिग्रस्त हो गई.मौके पर बाड़ी सदर थाना एसएचओ धर्मपाल सिंह ने आगजनी की घटना में हुए नुकसान का आकलन कर पीड़ित से तहरीर रिपोर्ट ले ली है.


ये भी पढ़ें- NEET UG Result: नीट यूजी का रिजल्ट जारी, दक्षिण के प्रभंजन की पहली रैंक, टॉप 10 में राजस्थान शामिल