Dholpur Crime News: धौलपुर महिला थाने में एक विवाहिता ने युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है. मोबाइल पर जान पहचान होने के बाद पीड़िता धौलपुर दवाई लेने आई थी तभी आरोपी  ने उसे अपनी भाभी के घर ले गया और रेप कर अश्लील फोटो खींच लिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 रेप का मामला दर्ज 


महिला थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया कि एक विवाहिता ने रेप का मामला दर्ज कराया है. रिपोर्ट में बताया कि वह मुरैना मध्य प्रदेश की रहने वाली है. उसकी फोन के जरिए धौलपुर के युवक से जान पहचान हो गई. महिला ने बताया है कि करीब 1 महीने पहले वह मुरैना मध्य प्रदेश से धौलपुर अपनी दवाई लेने के लिए आई हुई थी. जहां उसे युवक एक पेट्रोल पंप के पास बाइक से मिल गया. दवाई दिलाने के बाद आरोपी उसे अपनी भाभी के घर ले गया. जहां आरोपी ने महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम देते हुए उसके अश्लील फोटो खींच लिए.


क्या था मामला


पीड़िता ने बताया कि 1 महीने पहले खींचे गए अश्लील फोटो के जरिए आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रहा था. इसके बाद 29 मार्च को जब महिला अपने बच्चे की दवा दिलाने के लिए आ रही थी तो आरोपी ने उसे बाबा देवपुरी मंदिर के पास जबरन बुला लिया. आरोपी उसे अपनी मौसी के घर ले गया. पीड़िता ने बताया कि आरोपी की मौसी के लड़के ने उसकी मदद करते हुए उसे पति के पास भेज दिया. इसके बाद उसने पति को सारी घटना बता दी. इसके बाद महिला द्वारा महिला थाने में मामला दर्ज कराया गया. महिला थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर रेप का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है.


ये भी पढ़ें-  Rajasthan: राज्य पक्षी गोडावण के जन्म पर जलवायु मंत्री ने जताई खुशी, ट्वीट कर के कहा ये