Dholpur news: सुआ का बाग मनिया में आज शनिवार को कुशवाहा समाज की पंचायत आयोजित हुई. जिसमें भारी संख्या में भीड़ एवं कुशवाहा समाज उपस्थित रहा. जिसमें समाज द्वारा निर्णय लिया गया की 2 अगस्त 2023 से पहले सरकार हमारी मांगों को पूरा करती है तो ठीक है. वरना समाज निर्णय लेकर सर्व सहमति से एक्शन लेकर राजस्थान प्रदेश में धौलपुर ही नहीं विभिन्न भागों में रेलवे ट्रैक और रोड जाम अनशन करने का निर्णय लेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 इस संदर्भ में धौलपुर एसडीएम को समाज के प्रतिनिधि मंडल ने सभा संपन्न होने के बाद मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया और ज्ञापन में कुशवाहा समाज के लिए लव-कुश कल्याण बोर्ड और 12% आरक्षण तथा लव-कुश छात्रावासों के निर्माण की मांग यदि सरकार 2 अगस्त से पहले पूरा कर देगी तो ठीक है. अन्यथा पूरे प्रदेश में रेलवे ट्रैक और रोड जाम करने को लेकर समाज में सर्वसहमति से डिसीजन लिया जायेगा. इस अवसर पर कुशवाहा समाज के प्रदेश अध्यक्ष पूरन सिंह कुशवाहा ने कहा कि समाज को एक जाजम पर रहकर के लड़ाई लड़ना है.


 आरक्षण संघर्ष समिति के सह संयोजक वासुदेव कुशवाहा ने सर्व सहमति से निर्णय लेते हुए 2 अगस्त 2023 तक का सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि सरकार हमारी मांगों को उचित समय के रहते पूरा करें अन्यथा 2 अगस्त 2023 को प्रदेश के विभिन्न भागों में रेलवे ट्रैक और रोड भी जाम करेंगे. इस अवसर पर कुशवाहा विकास समिति सहित भारी संख्या में कुशवाहा समाज उपस्थित रहा.


यह भी पढ़ें-  बिपरजॅाय के कारण डिस्कॅाम ने जारी किये नंबर, देखें लिस्ट.