Cyclone Biporjoy Jaipur news: बिपरजॅाय के कारण डिस्कॅाम ने जारी किये नंबर, देखें लिस्ट.
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1742010

Cyclone Biporjoy Jaipur news: बिपरजॅाय के कारण डिस्कॅाम ने जारी किये नंबर, देखें लिस्ट.

Cyclone Biporjoy Jaipur news:  डिस्कॅाम एमडी आर. एन. कुमार ने लोगों से अपील की है कि ट्रांसफार्मर क्षतिग्रस्त होने पर, पोल गिरने पर और विद्युत लाइनों के क्षतिग्रस्त होने पर उनके पास न जाएं. इसकी सूचना कार्यालय अधीक्षण अभियन्ता के वृत नियंत्रण कक्ष पर दर्ज कराएं.

 

 

  Cyclone Biporjoy Jaipur news: बिपरजॅाय के कारण डिस्कॅाम ने जारी किये नंबर, देखें लिस्ट.

Cyclone Biporjoy Jaipur news: बिपरजॅाय तूफान को मद्दे नजर रखते हुए जयपुर डिस्कॅाम ने कई प्रकार के नंबर जारी किए हैं. जिससे विद्युत आपूर्ति बाधित होने पर और आपातकालीन परिस्थितियों में होने वाली दुर्घटना को रोका जा सके, जयपुर नगर सर्कल द्वारा ब्लॅाक स्तर पर कंट्रोल रूम स्थापित किये गए हैं. जिसमें शिकायत दर्ज करवाने की व्यवस्था की गई है, जिससे बिजली आपूर्ति पर कोई प्रभाव पड़ने पर और अन्य दर्ज कराये गये शिकायतों का जल्द से जल्द निवारण किया जा सके.

 वहीं जयपुर डिस्कॅाम के एमडी आर. एन. कुमार ने लोगों से अपील की है कि ट्रांसफार्मर क्षतिग्रस्त होने पर, पोल गिरने पर और विद्युत लाइनों के क्षतिग्रस्त होने पर उनके पास न जायें और इसकी सूचना कार्यालय अधीक्षण अभियन्ता के वृत नियंत्रण कक्ष पर स्थापित लैंड लाइन नंबर 0141-2202762 पर दर्ज कराएं और साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि विद्युत आपूर्ति रुकने पर और अन्य विद्युत शिकायतों की समस्या को टोल फ्री नंबर 1800-180-6507 पर व आवीआरएस 1912 और टेलीफोन नंबर  0141-2203000 पर दर्ज करायें, इन नंबर पर शिकायत दर्ज कराने की सुविधा पहले से ही चालू है.

fallback

 

 उन्होंने काहा कि उपभोक्ता विद्युत शिकायतों को आन-लाईन के जरिये भी विभिन्न तरीके से दर्ज कर सकते हैं- वेब एप्लिकेशन www.bijlimitra.com, 57575 व 9414037085 पर एसएमएस के जरिए, 9414037085 पर व्हाट्सएप के माध्यम से,  ई-मेल helpdesk@jvvnl.org के माध्यम से,  फेसबुक www.facebook.com/managingdirector.jvvni.1,  Twitter @jvvniccare, वेबपेज https://jvccc.ariatelecom.net/registercomplaint पर अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं. जिससे दर्ज शिकायतों का तुरन्त  निवारण हो सके, और अन्य उपभोक्ताओं को भी शिकायत दर्ज करवाने का शीघ्र अवसर मिल सकेगा.

fallback

 

यह भी पढ़ें- आरएएस एग्जाम की इंटव्यू डेट फिक्स, 800 पदों के लिए इस दिन किया जाएगा चयन

Trending news