Dholpur News: बुधवार को जिले के दौरे पर पहुंचे जिला प्रभारी एवं गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम का भाजपाइयों ने स्वागत किया. मीडिया से मुखातिब होकर मंत्री ने आगामी विधानसभा उपचुनाव में सभी सीटें जीतने का दावा किया है. वहीं, राजस्थान प्रदेश में आसमानी आफत से हुए फसल खराबे को लेकर किसानों को उचित मुआवजा दिलाने की भी बात कही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने कहा मुख्यमंत्री के निर्देश में प्रदेश के सभी जिलों में फसल खराबे की गिरदावरी शुरू करा दी है. सरकार को तत्काल फसल खराब की रिपोर्ट दी जाएगी. उन्होंने कहा मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की सोच सकारात्मक है. फसल एवं अन्य जितनी संपत्तियों के नुकसान हुए हैं, उसकी सरकार द्वारा भरपाई की जाएगी. उन्होंने कहा व्यक्तिगत किसानों के लिए मुआवजा दिलाया जाएगा.



अपराधियों के खिलाफ हुई कार्रवाई, जनता को मिली राहत
राजस्थान में होने वाले उपचुनाव को लेकर जिला प्रभारी मंत्री जवाहर सिंह मैडम ने कहा कि भाजपा की रणनीति शुरू हो गई है. टिकटों को लेकर पैनल तैयार किये जा रहा है. स्वच्छ क्षवि के उम्मीदवारों का चयन कर टिकट दिया जाएगा. उन्होंने दावा किया है, विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी सभी सीट पर जीत हासिल करेगी. उन्होंने कहा मुख्यमंत्री ने शानदार बजट पेश किया है. 



राजस्थान प्रदेश में कानून व्यवस्था पर पूरी तरह से कंट्रोल हुआ है. अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है. प्रदेश में आम जनता को राहत और चैन मिल रहा है. उन्होंने कहा गत 10 महीने के सरकार के कार्यकाल की प्रदेश की जनता सराहना कर रही है. उन्होंने कहा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी सभी सात सीट पर जीत हासिल कर रही है.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!