Dholpur News: शुक्रवार को जिला मुख्यालय पर कांग्रेस के खिलाफ जनाक्रोश महाघेराव को लेकर पहुंचे क्षेत्रीय सांसद डॉ. मनोज राजोरिया ने बीजेपी कार्यालय पर प्रेस वार्ता कर प्रदेश की सरकार पर जुबानी हमला बोला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रेस वार्ता वार्ता को संबोधित करते हुए करौली धौलपुर सांसद डॉ. मनोज राजोरिया ने कहा महिलाओं के साथ उत्पीड़न हो रहे हैं. राजस्थान प्रदेश में युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ की जा रही है. राजस्थान प्रदेश की लगभग हर भर्ती में पेपर लीक होने के मामले आ रहे हैं. राजस्थान में भ्रष्टाचार और अराजकता चरम सीमा पर पहुंच चुकी है. 


यह भी पढ़ें- मल्लिकार्जुन खड़गे ने PM नरेंद्र मोदी को कहा सांप तो सतीश पूनिया ने दिया यह जवाब


 


उन्होंने कहा केंद्र सरकार द्वारा आमजन के लिए बनाई गई जनकल्याणकारी योजनाएं राज्य सरकार की उपेक्षा की बदौलत आमजन तक नहीं पहुंच रही है. बड़ा हमला बोलते हुए कहा कांग्रेस सरकार के नेता और आला अधिकारी मोदी सरकार की योजनाओं पर डांका डाल रहे है. कांग्रेस सरकार प्रशासन के कुशासन की आवाज को बीजेपी के कार्यकर्ता उठाते हैं तो उनको दबाने की कोशिश की जाती है. सत्ता द्वारा प्रशासन के बल पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को कुचलने के प्रयास किए जा रहे हैं.


राहत कैंपों के नाम पर जनता से हो रही खिलवाड़
सांसद राजोरिया ने बड़ा हमला बोलते हुए कहा राजस्थान प्रदेश की सरकार राहत कैंपों के नाम पर राजस्थान की जनता के साथ खिलवाड़ कर रही है. भीषण गर्मी के अंदर राजस्थान प्रदेश की जनता को परेशान किया जा रहा है. 


यह भी पढ़ें- उदयपुर में छापेमारी के लिए गई पुलिस पर रणीया गैंग का हमला, SHO समेत 7 जवान घायल


 


बड़ा हमला बोलते हुए कहा राजस्थान की जनता को तलवे चाटने के लिए मजबूर कर दिया है. जनता को भिखारी बना कर कैंपों में आने के लिए मजबूर किया जा रहा है. उन्होंने कहा राजस्थान की जनता के साथ अशोक गहलोत सरकार द्वारा भद्दा मजाक किया जा रहा है.


पीएम सम्मान किसान निधि की तारीफ
डॉ. मनोज राजोरिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वह आमजन के हितेषी है. पीएम सम्मान निधि किसान योजना के माध्यम से बटन दबाकर किसानों को राहत दी जाती है. इसके साथ आयुष्मान भारत के माध्यम से भी घर बैठे लोगों को राहत दी जाती है.


आयुष्मान योजना का नाम बदलकर रखा गया चिरंजीवी योजना
सांसद डॉ. मनोज राजोरिया ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लागू की गई आयुष्मान योजना का नाम बदलकर राजस्थान सरकार ने चिरंजीवी योजना रखा है. राजस्थान सरकार जनता को बेबसी की ओर धकेलने का काम कर रही है. उन्होंने कहा राजस्थान की तुष्टीकरण एवं हिंदू विरोधी नीति के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी खड़ी है. हिंदू समाज के धार्मिक उत्सवों पर राजस्थान सरकार द्वारा धारा 144 लगाकर प्रतिबंधित किया जाता है. उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी सभी धर्मों का सम्मान करती है.