Dholpur News: धौलपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने हनी ट्रैप के मामले में मां-बेटी और एक दलाल को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से हनी ट्रैप कर सरकारी टीचर से वसूले गए 12.50 लाख रुपए भी जब्त किए हैं. पुलिस ने आरोपियों से टीचर द्वारा दी गई स्कूटी को जब्त की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि 28 सितंबर को सरकारी टीचर की पत्नी ने थाने में एक मामला दर्ज कराया था. रिपोर्ट में बताया था कि उसका पति सरकारी स्कूल में टीचर हैं, जो गर्मियों की छुट्टी में गरीब बच्चों को निःशुल्क फिजिक्स क्लास देता है.


शिक्षक ने एक बच्ची को उसकी मां के कहने पर फिजिक्स की निशुल्क क्लास दी थी. छुट्टियां खत्म होने के बाद उसने क्लास देना बंद कर दिया तो मां और बेटी ने मिलकर शिक्षक को झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर एक स्कूटी और 50 हजार रुपए ले लिए.


इसके बाद मां और बेटी ने एक दलाल के साथ मिलकर फिर से 12.50 लाख रुपए की मांग कर दी, जिसको लेकर महिला ने मां, बेटी और दलाल के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया. जांच अधिकारी ने बताया कि शिक्षक द्वारा 12.50 लाख रुपए देने के बाद दलाल राकेश (38) पुत्र बेताल सिंह ठाकुर निवासी सामौर, आरोपी मां सुनीता (38) पत्नी रामबाबू और बेटी बर्षा (19) पुत्री रामबाबू निवासी लुहारी को लेकर बैंक में पैसे जमा करने पहुंचा.


जहां से डीएसटी और कोतवाली पुलिस ने तीनों को पैसों के साथ गिरफ्तार कर लिया. हनी ट्रैप के मामले में गिरफ्तार किए गए दलाल और मां बेटी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया.