Dholpur News: धौलपुर के दौरे पर पहुंचे प्रभारी सचिव पी रमेश की गाड़ी को रजौरा खुर्द स्थित टोल कर्मियों के द्वारा रोकने का मामला सामने आया ह. प्रभारी सचिव की गाड़ी रोके जाने की जानकारी जिला कलेक्टर को मिली तो घटना को लेकर पुलिस प्रशासन में भगदड़ मच गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तहसीलदार वीरेंद्र गुप्ता और थाना अधिकारी गंभीर सिंह दो पुलिस गाड़ियों के साथ टोल बूथ पर पहुंचे. वहां मौजूद प्रभारी सचिव से बात करने के बाद पुलिस ने टोल पर मौजूद पांच जनों को हिरासत में ले लिया. घटना के अनुसार सीनियर आईएएस और जिले के प्रभारी सचिव पी रमेश बुधवार को धौलपुर में प्रभारी मंत्री जवाहर सिंह बेढम के दौरे से पूर्व जयपुर से धौलपुर पहुंच रहे थे. जहां रजौरा खुर्द टोल पर प्रभारी सचिव की सरकारी गाड़ी के लिए टोल नहीं खोला.


चालक ने टोल कर्मी को सीनियर आईएएस और प्रभारी सचिव की गाड़ी बताते हुए टोल का बैरियर खोलने का इशारा किया. लेकिन कार्मिक ने प्रभारी सचिव की गाड़ी नहीं निकलने दी और आईडी दिखाने को बोला. इतने पर प्रभारी सचिव के द्वारा धौलपुर कलेक्टर को फोन कर घटना की जानकारी दी. 


कलेक्टर ने तहसीलदार और पुलिस को सूचना दी तो मौके पर दो गाड़ियों में भरकर पहुंची पुलिस ने टोल से पांच लोगों को हिरासत में ले लिय. पुलिस के पहुंचते ही टोल पर भगदड़ मच गई और टोल बूथ पर मौजूद अन्य कर्मचारी भाग खड़े हुए. वहीं इस मामले को लेकर पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. इस दौरान करीब आधा घंटे तक टोल से तमाम वहां बिना टोल चुके हुए निकलते रहे.