Dholpur News: धौलपुर में 15 हजार रुपये के इनामी बदमाश को सोने का गुर्जा थाना पुलिस ने थाने के कांस्टेबल जीतेन्द्र गुर्जर की विशेष आ सूचना पर क्यूआरटी टीम के सहयोग से डांग के बाबू महाराज मंदिर से गिरफ्तार किया है. आरोपी बदमाश धौलपुर कोतवाली थाने का वांटेड है. जिस पर एसपी धौलपुर द्वारा इनाम रखा गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोने का गुर्जा थाना प्रभारी भीम सिंह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक सुमित महरेड़ा के निर्देश पर वांछित अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया हुआ है. उक्त अभियान के तहत मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया है. ऐसे में जरिए मुखबिर थाने के कांस्टेबल जीतेन्द्र को सूचना मिली कि 15 हजार का इनामी बदमाश डांग में बाबू महाराज मंदिर कूदिन्ना पर बैठा हुआ है. जो किसी के इंतजार में है. 



ऐसे में सूचना को पुख्ता करते हुए थाने के कांस्टेबल गजेंद्र, हजारी, हल्केराम और गाड़ी चालक देवेंद्र के साथ बाड़ी सीओ कार्यालय के हेड कांस्टेबल बहादुर सिंह और क्यूआरटी टीम के इंचार्ज भंवर सिंह एवं टीम के साथ डांग के बाबू महाराज मंदिर पहुंचे. जब आरोपी की तलाश की तो बदमाश पुलिस को देखते ही भागने लगा. जिस पर दोनों टीमों ने घेरा देकर बदमाश को दबोच लिया.



15 हजार का इनामी है बदमाश संदीप गुर्जर
सोने का गुर्जा एसएचओ भीमसिंह ने बताया की गिरफ्त में आया बदमाश संदीप गुर्जर पुत्र रामसहाय गुर्जर है जो एमपी के मुरैना जिले के थाना सराय छोला के भानपुर गांव का रहने वाला है. बदमाश दो वर्ष से धौलपुर कोतवाली थाने से एक मामले में वांछित है. जिस पर एसपी धौलपुर द्वारा 15 हजार का ईनाम घोषित है. ऐसे में बदमाश को गिरफ्तार किए जाने के बाद उस पर दर्ज एफआईआर संख्या 608/ 2022 के तहत धारा 336, 353, 389 आईपीसी और 29/51 वन्य जीव संरक्षण अधिनियम एवं 41, 42 फारेस्ट एक्ट के तहत पुछताछ की जा रही है. बदमाश की गिरफ्तारी को लेकर कोतवाली थाना पुलिस धौलपुर को सूचना दी है