युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री की चमकी किस्मत, अब शो का बनने जा रही हैं हिस्सा!

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा इस समय लगातार किसी न किसी वजह से खबरों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो चुकी है. अब खबर आई है कि धनश्री रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रही है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 16, 2024, 08:28 PM IST
    • इस शो में दिखेंगी धनश्री
    • डांस शो में आई थीं नजर
युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री की चमकी किस्मत, अब शो का बनने जा रही हैं हिस्सा!

नई दिल्ली: स्टार क्रिकेटर  युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा भी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह सोशल मीडिया पर अपने नए-नए लुक्स और डांस वीडियोज शेयर कर पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन उनकी यह पॉपुलैरिटी उस समय और बढ़ गई जब वह हाल ही में डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंची थीं. अब धनश्री को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि वह फिर से एक शो का हिस्सा बनने जा रही हैं.

इस शो में दिख सकती हैं धनश्री

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धनश्री को जल्द ही 'बिग बॉस ओटीटी 3' में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी उन्हें सलमान खान की होस्टिंग वाला यह रियलिटी शो ऑफर हो चुका है. हालांकि, पहले एक्ट्रेस ने इस शो के लिए इनकार कर दिया था. अब धनश्री की पॉपुलैरिटी देखते हुए बिग बॉस के मेकर्स ने एक बार फिर से उन्हें शो के लिए अप्रोच किया है.

जून में शुरू हो सकती है 'बिग बॉस ओटीटी 3'

बताया जा रहा है कि आईपीएल के बाद जून में 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' की शुरुआत होने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें अंकिता लोखंड के पति विक्की जैन भी नजर आ सकते हैं. उनके साथ शो में मैक्सटर्न, थगेश, शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे, श्रीराम चंद्रा, शीज़ान खान, अरहान बहल जैसे मशहूर सितारों को भी कंटेस्टेंट्स के तौर पर देखा जा चुका है. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव है धनश्री

गौरतलब है कि धनश्री वर्मा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर नए-नए वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. धनश्री को अक्सर डांस क्लिप्स शेयर करते हुए देखा जाता है. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: ईशान को होगा सवि के लिए प्यार का एहसास, हरिणी के सामने आएगा रीवा संग सगाई का सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़