Dholpur, Basedi: धौलपुर के सरमथुरा उपखंड में एक सड़क हादसा हो गया. ट्रैक्टर के पलटने से हादसे में दो व्यक्तियों की मौत हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने दोनों शवों को बसेड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया यह घटना सरमथुरा के समीप हुआ. दोनों सरमथुरा से लकड़ी बेचने ने उत्तर प्रदेश जा रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरमथुरा थानाप्रभारी देवेन्द्र शर्मा ने बताया कि नादनपुर रोड पर पार्वती नदी स्थित खुर्दिया रपट पर ट्रेक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में वीरु पुत्र नाथली उम्र 60 साल निवासी महाराज का ताल सरमथुरा, चरण सिंह पुत्र घनश्याम उम्र 62 साल निवासी पुराना पेट्रोल पंप जगनेर की मौत हो गई. देवेंद्र शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर टीम को भेजा गया. पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. 


दोनों शवों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया परिजनों के अनुसार दोनों व्यक्ति घर से रात 10 बजे करीब ट्रैक्टर ट्रॉली में लकड़ियां लेकर निकले थे, जो उत्तर प्रदेश के जगनेर में बेचने जा रहे थे. लेकिन सरमथुरा से महज 5 किमी दूर ही हादसा हो गया. उन्होंने बताया कि रात में हादसा की सूचना नहीं मिली, अन्यथा दोनों व्यक्तियों की जान बच सकती थी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. वनविभाग के रेंजर अमरलाल मीणा ने बताया कि विभाग की ओर से हाईवे पर लकड़ियों की तस्करी को रोकने के लिए निगाह रखा जाता है. लेकिन तस्करों ने पुलिस व वनविभाग की निगाह से बचने के लिए सुनसान रास्ते को चुन लिया.