Dholpur News: सुप्रीम कोर्ट से प्रतिबंधित चंबल बजरी को लेकर बड़ी कार्रवाई करते हुए सैंपऊ थाना पुलिस ने बजरी से भरी दो ट्रैक्टर-ट्रॉलियां जब्त की हैं. पुलिस कार्रवाई के दौरान आरोपी पार्वती नदी के बीहड़ो का फायदा उठाकर भाग निकले, जिनके खिलाफ वन्य जीव अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्रवाई को लेकर थाना प्रभारी गंभीर सिंह ने बताया कि अवैध बजरी खनन की रोकथाम के लिए अभियान चलाया जा रहा हैं, जिस अभियान के तहत उन्हें सूचना मिली थी कि बजरी लेकर कुछ लोग भरतपुर की ओर जा रहे हैं. जिस सूचना पर पुलिस ने पार्वती नदी के बीहड़ो के पास नाकाबंदी करते हुए चंबल बजरी से भरे ट्रैक्टरों को रोकने का इशारा किया.


पुलिस की नाकाबंदी को देखकर ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार आरोपी सड़क किनारे दोनों ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर बीहड़ो की ओर भाग निकले. थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर मिले दोनों ट्रैक्टर-ट्रॉली में पुलिस को सुप्रीम कोर्ट से प्रतिबंधित चंबल बजरी भरी हुई मिली.


दोनों ट्रैक्टर-ट्राली को जब्त कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि मौके से फरार आरोपियों की तलाश की जा रही हैं, जिनके खिलाफ वन्य जीव अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.