Rajasthan News: धौलपुर जिले के सदर थाना इलाके के सरेखी का पुरा गांव में दो बच्चे चार वर्षीय कार्तिक पुत्र छोटेलाल और तीन वर्षीय आरव पुत्र बृजेश अपने घर के बाहर खेल रहे थे, तभी एक आवारा पागल कुत्ता वहां आ गया और कार्तिक पर हमला कर किया. कार्तिक की चीख पुकार की आवाज सुनकर परिजन पहुंचे कि इससे पहले कुत्ते ने दूसरे बच्चे आरव पर भी हमला कर घायल कर दिया. वहीं, दोनों बच्चों की चीख पुकार की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को देखकर कुत्ता भाग गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायल मासूमों को लेकर अस्पताल पहुंचे परिजन


वहीं, कुत्ता के हमले में गंभीर रूप से घायल हुए दोनों बच्चों को लेकर परिजन बाड़ी रोड पर स्थित नए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उन्हें पुराने जिला अस्पताल में भेज दिया गया. दोनों बच्चों के शरीर पर कई जगह कुत्ते के काटने के गंभीर घाव हैं. दोनों बच्चों का उपचार चल रहा है. धौलपुर शहर से लेकर ग्रामीण अंचलों की बात करें, तो आवारा श्वान हर जगह झुण्ड में घूमते दिखते हैं. सरकार द्वारा इनकी नसबंदी पर भी जोर दिया जा रहा है, लेकिन संबंधित अधिकारी जिम्मेदारी से कतरा रहे हैं.


पढ़ें धौलपुर की एक और अहम खबर 


Dholpur News: बाड़ी शहर के कायस्थ पाड़ा मोहल्ले में माता मंदिर के पास एक घर में पंखे से फंदे पर झूलता हुआ 25 वर्षीय युवक का शव मिला है. घटना के बाद घर में हड़कंप मच गया और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामले को संदिग्ध मानते हुए पंचनामा के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया. वहीं पूरे मामले की जांच एफएसएल और ओआईटी टीम से कराई जा रही है. 


ये भी पढ़ें- Jodhpur: बीजेएस में कांग्रेस प्रत्याशी के बेटे से मारपीट, धरने पर बैठे कार्यकर्ता