Dholpur news: बाड़ी शहर के धनोरा रोड कुशवाहा बस्ती में खोखानुमा परचून की दुकान के ताले तोड़कर देर रात चोरी की वारदात का मामला सामने आया है. चोरों द्वारा दुकान से हजारों रुपए के परचून के सामान के साथ 5 से 6 हजार रुपये की नगदी की पार किया गया है. घटना की जानकारी सुबह पीड़ित दिव्यांग महिला को जब हुई,जब वह दुकान खोलने पहुंची.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुकान के ताला तोड़ चोरी 
 ऐसे में महिला के रोने पर लोगों को चोरी की घटना की जानकारी हुई. इसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की जानकारी ली है. वहीं घटना के बाद धनोरा रोड के नागरिकों में आक्रोश देखा जा रहा है.


पुलिस को दी गई जानकारी 
शहर के रेलवे स्टेशन के पास धनोरा रोड निवासी 40 वर्षीय दिव्यांग महिला मीनेश पत्नी धर्मपाल कुशवाहा ने बताया कि वह एक खोखानुमा दुकान चलाकर अपने और परिवार का पेट पालन कर रही है. उसका पति सांस की बीमारी से पीड़ित है. ऐसे में कोई काम नहीं करता है. उसका उपचार चल रहा है.


दुकान को बंद कर घर गई थी
वह शनिवार की शाम करीब आठ बजे अपनी दुकान को बंद कर घर गई थी. आज सुबह पता लगा कि दुकान के ताले टूटे पड़े है. देर रात में चोर ताला तोड़कर करीब चालीस से पचास हजार रुपये के सामान और पेटी में रखी पांच से छह हजार की नगदी को चुरा ले गए हैं. घटना के बाद लोगों की सूचना पर पुलिस ने आकर जानकारी ली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


 पुलिस के  गश्त बाग वारदात 
धनोरा रोड निवासी राजू कुशवाहा ने बताया कि इस रोड पर ना तो नगर पालिका के सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और ना ही पुलिस गश्त करती है. ऐसे में यहां के नागरिकों को इसी प्रकार की वारदातों का सामना करना पड़ता है. इसको लेकर पूर्व में भी प्रशासन से शिकायत की थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.


परिवार के मदद की मांग
दिव्यांग महिला मीनेश पत्नी धर्मपाल कुशवाहा के पास यही खोखानुमा दुकान जीविका उपार्जन का साधन थी. जिसमें चोरों ने अब कुछ नही छोड़ा है. ऐसे में धनोरा रोड के लोगों ने प्रशासन से महिला की आर्थिक मदद की मांग की है.


यह भी पढ़ें:जिले की 4 सीएचसी को मिली 108 एम्बुलेंस की सौगात