Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर के बसेड़ी में चोरों के हौसले फिर से हुए बुलंद हो गए है, चोरों ने दो लकड़ी की बनी दुकानों को निशाना बना कर हजारों रुपए का सामान एवं नगद पैसे चोरी कर डाली. चोरों ने दोनो लकड़ी के खोकों को तोड़कर अंदर रखें हजारों रुपए के समान के साथ-साथ पैसे भी चुरा ले गए. घटना कि रिपोर्ट नजदीकि थाने में दर्ज करवाई गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुच कर मामले की छानबीन की.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े: आर्य समाज के 139वें वार्षिकोत्सव का आगाज, आर्य वीरों ने दिखाया अपना कौशल


 


पीड़ित दुकानदार भगवान सिंह पुत्र किशन लाल जाति कुशवाह निवासी छाहर ने बताया कि डी.पी.ई.पी. कार्यालय के सामने दौपुरा रोड पर उसका खोका रखा हुआ था. अज्ञात चोर खोके को तोड़कर उसमें रखे सामान,चॉकलेट,सुपारी, कॉपी, पेन, साबुन, सर्फ आदि सामान तथा पेटी में रखे 500 नगद रुपये चुरा कर भाग गया. चुराए हुए सामानों की कीमत तकरीबन 2500 रुपए बताए जा रहे है. पीड़ित सुबह जब वह अपना खोका खोलने के लिए आया तो उसे घटना की ज्ञात हुई. वही पड़ोस में अमर सिंह पुत्र चरन सिंह निवासी छाहर के भी खोका से चोरी की घटना सामने आई है. अज्ञात चोर ने उसके खोके से भी खाने पीने का सामान और पेटी में रखे नगदी 2400 रुपये उड़ा ले गए. अमर सिंह के खोका से चुराए हुए सामानों की कीमत तकरीबन 1800 रुपए बताए जा रहे है.


यह भी पढ़े: फीस न देने पर टीचर ने छात्र को बेरहमी से पीटा, हालत गंभीर


पीड़ित ने बताया कि पूर्व में भी इस खोके में से चोरी हो चुकी है. यह एक वर्ष में दूसरी बार चोरी का मामला सामने आया है. लेकिन पुलिस प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है. जिसकी वजह से चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं, और चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही. लोगों का कहना है कि पुलिस प्रशासन रात्रि के समय में गस्त बढ़ा दे तो, ऐसी घटनाएं नहीं होगीं. दोनों पीड़ितों ने चोरी की रिपोर्ट पुलिस थाना बसेड़ी में दर्ज कराई है.