Dholpur news: धौलपुर के कौलारी थाना इलाके के गांव रंजीतपुरा में 28 एवं 29 जनवरी की दरमियानी रात 25 साल की विवाहिता की धारदार हथियार से काटकर की गई हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में पर्दाफाश कर दिया है. हत्या के आरोपी पति को थाना इलाके से गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी पति ने कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर शव को सरसों के खेत में फेंक दिया था.


ग्रामीणों ने शव को सरसों के खेत में पड़ा हुआ देखा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौलारी थाना प्रभारी मानसिंह ने बताया 28 जनवरी की रात्रि को थाना इलाके के गांव रंजीतपुरा में 25 वर्षीय विवाहिता मधु पत्नी जितेंद्र कुशवाहा की हत्या कर शव को गांव के बाहर सरसों के खेत में फेंक दिया था.29 जनवरी को सुबह स्थानीय ग्रामीणों ने शव को सरसों के खेत में पड़ा हुआ देखा था.


 विवाहिता का शव खून से लथपथ अवस्था में मिला था


घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई. मौके पर सीओ बाबूलाल मीणा एवं पुलिस बल के साथ घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया. थाना प्रभारी ने बताया मौके पर विवाहिता का शव खून से लथपथ अवस्था में मिला था.


घटना से मायके पक्ष के लोगों को भी अवगत कराया गया. पीहर पक्ष की मौजूदगी में विवाहिता का मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराया गया. थाना प्रभारी ने बताया मायके पक्ष के लोगों ने ससुराली जनों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए अभियोग दर्ज कराया था.


हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है


परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करा कर शव को सुपुर्द कर मामले में अनुसंधान शुरू किया गया.थाना प्रभारी ने बताया हत्या के शक की सुई पति जितेंद्र की तरफ घूम रही थी. मंगलवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पति जितेंद्र पुत्र ओमप्रकाश को थाना इलाके से हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. आरोपी पति ने कड़ाई से पूछताछ करने पर हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है.


आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा


थाना प्रभारी ने बताया हत्या आरोपी पति का आचरण ठीक नहीं था. 28 जनवरी की रात्रि को आरोपी विवाहिता को गांव के बाहर खेतों की तरफ ले गया. कुल्हाड़ी से आरोपी ने हत्या कर डेड बॉडी को सरसों के खेत में फेंक दिया.हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था. थाना प्रभारी ने बताया आरोपी जितेंद्र को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. हत्या में प्रयोग किए गए धारदार हथियार बरामद किए जा रहे हैं. अनुसंधान के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.


ये भी पढ़ें- क्या लोकसभा चुनाव से पहले वसुंधरा राजे मानेंगी या बीजेपी को भारी पड़ेगी नाराजगी!