क्या लोकसभा चुनाव से पहले वसुंधरा राजे मानेंगी या बीजेपी को भारी पड़ेगी नाराजगी!
Advertisement

क्या लोकसभा चुनाव से पहले वसुंधरा राजे मानेंगी या बीजेपी को भारी पड़ेगी नाराजगी!

राजस्थान में लोकसभा चुनाव से पहले क्या वसुंधरा राजे एक बार फिर सक्रिय होंगी? क्या उन्हें चुनाव से पहले कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी या वसुंधरा राजे पार्टी से दूरियां बना लेंगी. इन दिनों सूबे की सियासी गलियारे में ऐसे कई सवाल तैर रहे हैं.

क्या लोकसभा चुनाव से पहले वसुंधरा राजे मानेंगी या बीजेपी  को भारी पड़ेगी नाराजगी!

Vasundhara Raje Lok Sabha Election: राजस्थान में लोकसभा चुनाव से पहले क्या वसुंधरा राजे एक बार फिर सक्रिय होंगी? क्या उन्हें चुनाव से पहले कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी या वसुंधरा राजे पार्टी से दूरियां बना लेंगी. इन दिनों सूबे की सियासी गलियारे में ऐसे कई सवाल तैर रहे हैं. जहां सवाल तो कई है, लेकिन फिलहाल जवाब दिखाई नहीं दे रहा है. हालांकि वसुंधरा राजे को मनाने की कवायद जरूर दिखाई दे रही है.

दरअसल विधानसभा चुनाव से पहले वसुंधरा राजे की नाराजगी दूर करते हुए उन्हें पार्टी ने फ्रंट फुट पर जगह दी और जगह-जगह पर पार्टी पोस्टर और रेलियों में वसुंधरा राजे दिखाई दी, लेकिन चुनाव बाद मुख्यमंत्री के रेस में सबसे आगे चल रही वसुंधरा राजे को दरकिनार कर पहली बार के विधायक भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री चुन लिया गया. इसके बाद से ही वसुंधरा राजे ने पार्टी कार्यक्रमों से दूरी बना ली.

पिछले एक महीने में तीन बड़ी पार्टी की बैठक हुई, लेकिन वसुंधरा राजे उन बैठकों से नदारत रही. हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हालिया दौरे से पहले उन्हें मनाने की कवायद दिखाई दी. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहली बार उनके आवास पहुंचे और उनसे गुफ्तगू की. इसके बाद वसुंधरा राजे भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर दिखाई दी. इसके बाद अब वसुंधरा राजे अपने निर्वाचन क्षेत्र झालावाड़ के दौरे पर है. जहां वह कार्यकर्ताओं से मुलाकात और नेताओं के साथ बैठकें करती दिखाई दे रही है. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या वसुंधरा राजे को मना लिया गया है या अब भी उन्हें मनाया जाना बाकी है और अगर लोकसभा चुनाव से पहले वसुंधरा राजे को मनाया जाता है तो क्या उन्हें कोई अहम जिम्मेदारी दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- 

देर रात सूरजपोल चौराहे पर हुई चाकूबाजी, आक्रोशित भीड़ ने बदमाशों को पीटा, बाइक लजाई

IG सत्येन्द्र सिंह ने ली क्राइम मीटिंग,पुलिस अधिकारियों को दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश

Trending news