धौलपुर न्यूज: धौलपुर के सागरपाड़ा स्थित अंबेडकर पार्क से भीम आर्मी के सुप्रीमो चंद्रशेखर आजाद रावण का एक वीडियो वायरल होकर सामने आया. वायरल वीडियो मे धौलपुर बसपा प्रत्याशी के आगे नहीं बढ़ने का कार्यकर्ताओं के सामने ऐलान किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने बिना नाम लिए बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी एवं पूर्व सभापति रितेश शर्मा पर निशाना साधा. भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने बसपा प्रत्याशी को समाज के खिलाफ पूर्व कार्रवाई करवाने व परेशान करने की बात चंद्रशेखर रावण के सामने रखी.


जिसपर आजाद ने कहा उसे भी नहीं बढ़ने देंगे. उसका भी दिमाग ठीक कर देंगे जो हमारी तरक्की के रास्ते में आयेगा उस हर व्यक्ति सबक सीखा कर रहेंगे.



वायरल वीडियो 4-5 दिन पूर्व का है बताया जा रहा है. ग्वालियर से दिल्ली जाते वक्त कुछ समय के लिए चन्द्रशेखर रावण का सागरपाड़ा स्थित अंबेडकर पार्क पर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने रावण को रोकर स्वागत किया था.


भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने अंबेडकर पार्क में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब संभलने की जरूरत है. जो भी दलित समाज से नफरत करेगा उसको सबक सिखाना होगा. भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने चंद्रशेखर आजाद को पूर्व नगर परिषद सभापति की शिकायत भी दर्ज कराई. इस पर उन्होंने कहा जो लोग समाज की छाती पर पैर रखकर विधानसभा में पहुंचते हैं ऐसे लोगों को अब रोकना होगा. 


उन्होंने कहा समाज के लोगों को पढ़ लिखने की जरूरत है. तभी आगे की मंजिल मिल सकती है. भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने शिकायत करते हुए कहा कि अंबेडकर पार्क में पूर्व सभापति रितेश शर्मा द्वारा पांच प्रतिमाएं दबा दी गई है. आगामी विधानसभा चुनाव में रितेश शर्मा को बहुजन समाज पार्टी ने धौलपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी भी बनाया है. इस पर आजाद ने कहा ऐसे लोगों को सबक सिखाने की जरूरत है. करीब आधा घंटा तक कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद रवाना हो गए.


ये भी पढ़िए


फ्री के इन चीजों से बचेगा खर्चा, रहेंगे तंदुरुस्त यानी फिट एंड फाइन


पथरी होने पर इस पौधे का पत्ता करेगा जादुई असर,बचेगा ऑपरेशन का खर्चा! 


जानिए, कितनी है पाकिस्तान के पीएम की सैलरी, मिलती हैं ये धाकड़ सुविधाएं


राजस्थान: एक तरफ तो सरकार फ्री में बांट रही है मोबाइल, दूसरी तरफ इस योजना के लाखों रुपये बकाया