Baseri, Dholpur News: धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में अग्रवाल धर्मशाला पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की. और दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष सरमथुरा प्रेम नारायण सोनी ने नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता का निधन अत्यंत दुखद है. एक ममतामई मां एक ऐसी मां जिन्होंने अपने पूरे जीवन में संघर्ष, त्याग किया और सादगी और ममता की प्रतिमूर्ति रही. जिन्होंने अपने परिवार को अच्छी शिक्षा और संस्कार दिया उनका निधन दुखद है. विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं.


 शोक संवेदना व्यक्त करते हुए भाजपा नेता भोला सिंह ने कहा कि मां के आशीर्वाद से ही इंसान को ताकत और ऊर्जा मिलती है. हिंदू संस्कृति में हम माता को प्रथम गुरु मानते हैं. उस गुरु के जाने से बहुत तकलीफ होती है. 


पीएम मोदी ने पुत्र का फर्ज बखूबी निभाया. और उनके आशीर्वाद का ही नतीजा है कि पीएम मोदी विश्व स्तर के नेता बने. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि इस दुख की घड़ी में उन्हें और उनके परिवार को संबंल दे. इस मौके पर भाजपा मंडल महामंत्री संजय पाराशर , बबलू शर्मा , दिनेश गोयल , महावीर दत्त शर्मा , जीतू शर्मा , सूर्यकांत शर्मा , प्रवीण गर्ग , योगेश जादौन सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.


बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा का शुक्रवार को 100 साल की उम्र में निधन हो गया. पीएम की मां हीरा बा ने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में सुबह 3.30 बजे अंतिम सांस ली. हीरा बा को मंगलवार शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पीएम मोदी ने ट्वीट कर मां हीरा बा को श्रद्धांजलि दी.


Reporter: Bhanu Sharma


ये भी पढ़ें..


श्रीगंगानगर में सरहद पर बीएसएफ का विशेष सर्च अभियान, अनूपगढ़ में तस्करी रोकने की कवायद तेज