Dholpur news: राजस्थान के सिकर जिले में निहालगंज थाना क्षेत्र के शिवनगर पोखरा कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहे एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक 3 दिन पूर्व जहर पीने की वजह से युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया. जहां से उसे उपचार के लिए आगरा रेफर कर दिया गया था. युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवक की मौत के बाद ससुराल में घर जमाई बनकर रह रहे युवक के पिता ने निहालगंज थाने में ससुराल पक्ष पर उनके पुत्र को जहर पिलाने का मामला दर्ज कराया. जिसके बाद निहालगंज थाना पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया. युवक के पिता हेम सिंह ने बताया कि 2 वर्ष पूर्व जगनेर निवासी युवक की शादी सैपऊं निवासी खुशबू पुत्री राजेंद्र के साथ हुई थी. शादी के 1 साल बाद ही युवक की पत्नी खुशबू ने उसके पुत्र के खिलाफ दहेज एक्ट का मामला दर्ज करा दिया था. 


इस मामले में राजीनामा होने के बाद युवक को ससुराल पक्ष के लोगों ने घर जमाई बना कर शिव नगर कॉलोनी में किराए के मकान में ठहरा दिया. जहां युवक टेंपो चलाकर अपने घर का गुजारा कर रहा था .मृतक युवक के पिता ने बताया कि 3 दिन पूर्व युवक की पत्नी खुशबू, मामा ससुर राजेश और सास सुनीता ने युवक के हाथ पैर बांधकर उसे जबरदस्ती जहर पिला दिया.


यह भी पढ़ें- खुद को मार डालना चाहती थी सपना चौधरी, वजह जानकर कांप जाएगा कलेजा!


जिसने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया .युवक की मौत के मामले में बुधवार सुबह निहालगंज थाना प्रभारी विजय मीणा ने बताया कि मृतक युवक के परिजनों की शिकायत पर मृतक का पोस्टमार्टम करा दिया गया है .जिसकी रिपोर्ट आने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी.