Dholpur: राजस्थान के धौलपुर शहर की कोतवाली थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 5 हजार रुपये के इनामी बदमाश और हिस्ट्रीशीटर मुरारी को गिरफ्तार किया, जिसके कब्जे से पुलिस ने एक 315 बोर का लोडेड अवैध कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोतवाली थाना धौलपुर के प्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि 25 जून को हिस्ट्रीशीटर मुरारी गुर्जर ने बसई नीम गांव में अपने ही दोस्त मंजू गुर्जर को गोली मार दी थी, जिसके बाद आरोपी उसके ट्रैक्टर-ट्रॉली को चुराकर फरार हो गया था.


जान से मारने की नियत से किए गए हमले के बाद पुलिस अधीक्षक धौलपुर ने आरोपी की गिरफ्तारी पर 5 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया. घटना के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश करने में जुटी थी. 


थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस को हिस्ट्रीशीटर मुरारी के बसई नीम के जंगलों में होने की सूचना मिली, जिस सूचना पर डीएसटी और साइबर टीम के साथ बसई नीम के जंगलों में घेराबंदी की गई, जहां पुलिस से खुद को घिरा देखकर आरोपी मौके से भागने लगा, जिसे मौके पर मौजूद पुलिस ने घेराबंदी करके दबोच लिया. 


यह भी पढ़ेंः REET 2022: जयपुर में 23-24 को परीक्षार्थियों-प्रशासन की परीक्षा, अभय कमांड सेंटर से होगी निगरानी


थाना प्रभारी ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर व इनामी बदमाश मुरारी गुर्जर के खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों में 32 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. ये कई बार जेल भी जा चुका है और जेल से बाहर आने के बाद फिर अपराध जगत में सक्रिय हो जाता है. थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार हिस्ट्रीशीटर से पुलिस विभिन्न अपराधों को लेकर पूछताछ कर रही है. 


Reporter- Bhanu Sharma 


 धौलपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


अन्य खबरें 


Video: माधुरी दीक्षित के गाने पर गोरी नागोरी ने उड़ाया गरदा, पतली कमर पर हो गई ट्रोल


Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को तुला-मकर के रिश्तों में होगा सुधार, वृश्चिक का मन रहेगा उदास