Dholpur News: धौलपुर शहर के निहालगंज थाना क्षेत्र के ओडेला रोड पर देर रात को बारातियों और बाइक सवार राहगीरों में मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट के दौरान फायरिंग और पथराव की भी सूचना पुलिस को मिली है. इस हादसे में कई बारातियों को हल्की भी चोटें आई हैं. सूचना पर पहुंची धौलपुर पुलिस ने मामले को शांत करवाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार निहालगंज थाना क्षेत्र के ओडेला रोड पर देर रात एक बारात आई थी. बारातियों को लड़की पक्ष की तरफ से सड़क के किनारे खड़ा करके नाश्ता दिया जा रहा था. इसी दौरान रास्ते से गुजर रहे एक बाइक सवार की बाइक किसी बाराती से टच हो गई. इतने में बारातियों ने बाइक सवार ने राहगीर से मारपीट कर दी.


इसके बाद गुस्साए बाइक सवार ने अपने साथियों को फोन कर  मौके पर बुला लिया. जिनमें तकरीबन करीब आधा दर्जन लोगों थे.  इन सभी ने बारातियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. वहीं, मारपीट के दौरान फायरिंग और पथराव भी की .  जिसमें कई बारातियों को हल्की चोटें भी आई हैं. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस को देख बारातियों के साथ मारपीट करने वाले लोग मौके से भाग गए. पुलिस बारातियों से मारपीट करने वाले लोगों की तलाश में जुट गई है.


Reporter: Bhanu Sharma


खबरें और भी हैं...


बस 10 दिन का इंतजार फिर पश्चिमी राजस्थान के किसानों के मोबाइल पर जा आएगी पानी की जानकारी


श्याम बाबा को हैप्पी बर्थडे बोलने पहुंचे लाखों भक्त, 56 भोग और 151 किलो केक का लगा भोग


Chanakya Niti : जिंदगी में स्त्री हो या पुरुष ये गलत काम किया तो बर्बादी निश्चित