Rajakhera: धौलपुर जिले के राजखेड़ा विधानसभा के मनिया थाना क्षेत्र के गांव मांगरोल में ससुर और बहू ने पारिवारिक कलह के कारण जहर का सेवन कर लिया. दोनों की तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर परिजनों ने जिला अस्पताल भर्ती कराया, लेकिन ससुर को चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. वहीं, बहू की नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, मनिया थाना क्षेत्र के गांव मांगरोल में 55 वर्षीय पॉप सिंह पुत्र राधेश्याम औ उसकी बहू ने पारिवारिक कलह के कारण जहर का सेवन कर लिया. ससुर और बहू की तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर परिजनों में खलबली मच गई. आनन-फानन में परिजनों ने ससुर और बहू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर ससुर को मृत घोषित कर दिया.  


घटना से परिजनों में हाहाकार मच गया. इधर, बहू की भी नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर किया है. जिला अस्पताल की इमरजेंसी में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर मनोज गुप्ता ने घटना की सूचना पुलिस को दी.  


यह भी पढ़ेः चौहटन में पति को करनी थी दूसरी शादी, तो पत्नी की गला घोंटकर मार डाला


जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने ससुर के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस ने घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है. उधर घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. 


Reporter- Bhanu Sharma