Rape Case: धौलपुर जिले में एक विवाहिता के साथ घर में सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया हैविवाहिता के पति ने नामजद आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है. घटना के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर घर में से चोरी कर फरार हो गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला पुलिस थाने में दर्ज कराए गए मुकदमा में 32 साल की विवाहिता ने बताया कि 30 अप्रैल को वह दोपहर के वक्त घर में बेड पर सो रही थी. इसी दौरान घात लगाकर आरोपी पप्पू पुत्र मेहताब गुर्जर और जितेंद्र सिंह पुत्र विजेंद्र सिंह गुर्जर पहुंच गए.आरोपियों ने सोती हुई पीड़िता को बेड पर ही दबोच लिया.


पीड़िता ने बचाने के लिए अपने तीनों बच्चों को आवाज लगाई. लेकिन आरोपियों ने बच्चों को दूसरे कमरे में बंद कर दिया.दोनों आरोपियों ने मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद दोनों आरोपियों ने बारी-बारी से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.


हैवानियत की घटना को अंजाम देकर आरोपी पीड़िता के परिवार को जान से मारने की धमकी दी और घर में से चोरी कर मौके से फरार हो गए. पति ने पीड़िता को साथ लेकर महिला पुलिस थाने में नामजद दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है.


महिला थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया हैं कि 30 अप्रैल को 32 साल की विवाहिता के साथ सामूहिक गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता की रिपोर्ट पर नामजद दो आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का अभियोग पंजीबद्ध किया है.


पर्चा बयान लेकर मंगलवार को मेडिकल करा दिया है. मामला सामूहिक गैंगरेप का होने के कारण जांच सीओ सिटी सुरेश सांखला द्वारा की जा रही हैं. घटना के बाद दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर संबंधित ठिकानों पर रवाना की है.


ये भी पढ़ें- टोंक में मंहगाई,राहत व बचाव शिविर से मिल रहा ये संकेत, क्या रंग ला रही सीएम गहलोत की पहल!