Dholpur News : धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड के बाड़ी-सैपऊ के बीच रास्ते मे टेंपो सवार दो महिलाओं द्वारा साथी टेंपो सवार एक महिला के साथ सोने-चांदी के गहनों को चोरी करने की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी बाड़ी पहुंचने पर जब पीड़ित महिला को हुई तो उसने टेंपो चालक के साथ पुलिस थाने पहुंच पूरे मामले की पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस टीम बनाकर मौके पर रवाना की गई लेकिन आरोपी दो महिलाओं का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है, जिनके पास एक छोटा बच्चा भी बताया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय महिला पूनम पत्नी मनीष ठाकुर अलवर जिले की रहने वाली है. पीड़ित महिला बाड़ी उपखंड के कंचनपुर थाना क्षेत्र के टोटरी गांव में अपने मामा के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने देवर के साथ आई थी. अलवर से वह सीधे रोडवेज बस से सैपऊ पहुंची. जहां से टेंपो में बैठकर बाड़ी आ रही थी. टेंपो में आगे चालक के साथ उसका देवर बैठ गया पीछे दो अन्य महिलाओं के साथ टेंपो में वह भी बैठ गई. महिलाओं के साथ एक छोटा सा बच्चा भी था. महिलाएं बाड़ी आने से पहले ही टेम्पो से उतर गई. जब वह बाड़ी आने पर फाटक पर उतरी और उसने अपने बैग की चैन को देखा तो वह खुली मिली. इस पर उसे शक हुआ और उसने बैग को खंगाला तो उसमें रखे सोने-चांदी के गहने गायब मिले. इस पर उसने काफी हल्ला मचाया और लोगों को भी बताया लेकिन किसी ने कोई सुनवाई नहीं की. इस पर वह सीधे टेंपो चालक को साथ लेकर कोतवाली थाने पहुंची पुलिस को जानकारी दी है.


कोतवाली थाना अधिकारी महेंद्र सिंह का कहना है कि मामले में पीड़ित महिला पूनम सिंह द्वारा जो शिकायत की गई है उसकी जांच की जा रही है. महिला के साथ पुलिस को भी मौके पर भेजा था लेकिन आरोपित महिलाओं का कोई सुराग नहीं लगा है. मामले की जांच जारी है.


Reporter- Bhanu Sharma


ये भी पढ़े..


एक साल बाद फिर एक ही विमान में सवार हुए अशोक गहलोत- सचिन पायलट, ये कारण बनी वजह


परीक्षा से पहले छात्रों की अग्निपरीक्षा, रोडवेज बसों की कमी के चलते परीक्षार्थियों को हुई परेशानी