Bari : राजस्थान के धौलपुर के बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने चंबल में आई बाढ़ से प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने आए क्षेत्रीय सांसद डॉ मनोज राजोरिया पर गंभीर आरोप लगाए है. विधायक ने सांसद को झूठा, ढोंगी और फर्जी बताया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधायक का आरोप है कि कोरोना हो या बाढ़ कोई भी मुसीबत जब आती है और उसका समाधान हो जाता है. तब सांसद क्षेत्र का दौरा करते हैं. लोगों के बीच पहुंचकर दिखावा करते हुए, फोटो खिंचाकर वाहवाही लूटने का प्रयास करते है. उनका वास्तविक समस्याओं के समाधान को लेकर कोई ध्यान नहीं है.


Watch Viral Video : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, सीएम ने दिया ऐसा रिएक्शन


चंबल की बाढ़ को उतरे हुए एक हफ्ता हो गया. प्रभावित क्षेत्र के किसानों और नागरिकों की गिरदावरी भी कराई जा चुकी है. रिपोर्ट सरकार तक पहुंच गई है. इसके बाद सांसद, शुक्रवार से क्षेत्र के दौरे पर हैं और गांव-गांव जाकर फोटो खिंचवाने और लोगों को अधिक से अधिक मुआवजा दिलाने की बात कर रहे हैं. विधायक गिर्राज मलिंगा ने सांसद के साथ बाड़ी के पूर्व विधायक जसवंत सिंह को भी आड़े हाथों लिया है, उन पर भी आरोप लगाया है कि वो मुसीबत के समय जनता तक नहीं पहुंचते



करौली-धौलपुर नेशनल हाईवे जर्जर है, सांसद क्यों नहीं दे रहे ध्यान : गिर्राज सिंह मलिंगा 
विधायक ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कर रहे सांसद से पूछा है कि करौली से धौलपुर तक नेशनल हाईवे 11b जर्जर अवस्था में है, जिसके चलते दुर्घटनाएं हो रही हैं लेकिन सांसद का कोई ध्यान नहीं है. जबकि सांसद उसी सड़क मार्ग से गुजरते है.



कोरोनाकाल में भी नहीं आए
विधायक गिर्राज मलिंगा सांसद पर ये भी आरोप लगाया कि वो कोरोना महामारी के दौरान 1 दिन भी क्षेत्र के दौरे पर नहीं आए. जब कोरोना पूरी तरह खत्म हो गया, उसके बाद आकर फोटो खिंचवाये गये. विधायक ने रेल लाइन को लेकर भी आरोप लगाए और बताया कि हमारे खिलाड़ी लाल जी जब सांसद थे, तब रेल लाइन लाइन को लेकर शिलायांस भी कराया, लेकिन बीजेपी की सरकार आने पर उसे रोक दिया गया.


रिपोर्टर-भानु शर्मा


धौलपुर की खबरों के लिए क्लिक करें