Baseri: राजस्थान के धौलपुर जिले के बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने मकान की कुंडी को तोड़ अलमारी में रखे सोने चांदी के गहने सहित हजारों रुपए की नकदी को पार किया. घटना की सूचना पर आसपास के लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई. पीड़ित मकान मालिक ने घटना की सूचना सरमथुरा थाना पुलिस को दी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित रामदेव कश्यप निवासी सरमथुरा ने बताया कि रोज की तरह वह अपने मकान में सोया हुआ था तभी सोमवार की सुबह जगने पर मकान के दरवाजे की कुंदी टूटी हुई मिली. लोहे की अलमारी में रखे करीब 2 तोला सोना , डेढ़ किलो चांदी, 20 हजार रुपये नगद, मोटरसाइकिल के कागजात सहित अन्य घरेलू सामान गायब मिले.


यह भी पढ़ें- जिले के ग्राम विकास अधिकारी ने मांगी इतने हजार की रिश्वत, ऑडियो वायरल


चोरों ने सूटकेस को खाली करके घर के पास बने खेत में फेक गए. चोरों ने घर के पास एक अन्य मकान में भी चोरी की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया लेकिन मकान की कुंडी नहीं टूटने के कारण चोरों का प्रयास असफल रहा . जैसे ही घटना की सूचना अन्य परिजनों को लगी तो हड़कंप मच गया. पीड़ित मकान मालिक ने घटना की रिपोर्ट सरमथुरा थाना पुलिस को दी हैं. जिस पर सरमथुरा थाना पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर जांच शुरू कर दी है.


Reporter- Bhanu Sharma


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें