Video: शाकिब से टकराए कोहली! मैदान पर हुआ बड़ा एक्शन; स्टंप माइक में कैद हुई बात
Advertisement
trendingNow12439904

Video: शाकिब से टकराए कोहली! मैदान पर हुआ बड़ा एक्शन; स्टंप माइक में कैद हुई बात

India vs Bangladesh 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. चेन्नई टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली और बांग्लादेशी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन के बीच मजेदार नोकझोंक देखने को मिली है.

Video: शाकिब से टकराए कोहली! मैदान पर हुआ बड़ा एक्शन; स्टंप माइक में कैद हुई बात

India vs Bangladesh 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. चेन्नई टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली और बांग्लादेशी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन के बीच मजेदार नोकझोंक देखने को मिली है. भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान विराट कोहली और शाकिब अल हसन आपस में भिड़ गए. बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में विराट कोहली बल्ले के साथ बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं. विराट कोहली पहली पारी में 6 रन और दूसरी पारी में 17 रन बनाकर आउट हो गए.

बीच मैदान पर शाकिब से टकराए कोहली!

दरअसल, चेन्नई के चेपॉक मैदान पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन फैंस को एक अजब-गजब नजारा देखने को मिला है. भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस दौरान मैदान पर फील्डिंग कर रहे बांग्लादेशी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन से उनकी भिड़ंत हो गई. विराट कोहली और शाकिब अल हसन के बीच इस मजेदार नोकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. स्टंप माइक में दोनों की बातचीत भी कैद हो गई. वीडियो में शाकिब अल हसन को विराट कोहली कहते हैं, 'मलिंगा बना हुआ है, यॉर्कर पर यॉर्कर डाल रहा है.'   

मैदान पर हुआ बड़ा एक्शन

हुआ यूं कि चेन्नई टेस्ट के दौरान विराट कोहली जब दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रहे थे तो उन्होंने फील्डिंग कर रहे बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन से मजे लेने शुरू कर दिए.  दरअसल, शाकिब लगातार कोहली को पैरों के पास गेंदबाजी कर रहे थे. ओवर खत्म करने के बाद जब शाकिब फील्डिंग कर रहे थे तो कोहली ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'तू मली बना है..., मलिंगा बना हुआ है तू, यॉर्कर पर यॉर्कर मार रहा है. विराट कोहली की ये बात स्टंप माइक में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

14 महीनों में सिर्फ 3 टेस्ट मैच ही खेले

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में विराट कोहली बल्ले के साथ बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं. विराट कोहली पहली पारी में 6 रन और दूसरी पारी में 17 रन बनाकर आउट हो गए. विराट कोहली ने पिछले 14 महीनों में सिर्फ 3 टेस्ट मैच ही खेले हैं, इस दौरान उनके बल्ले से एक भी शतक नहीं निकला है. 20 जुलाई 2023 को वेस्टइंडीज के खिलाफ पोर्ट ऑफ स्पेन में विराट कोहली ने अपना आखिरी टेस्ट शतक जमाया था. विराट कोहली ने तब 121 रनों की पारी खेली थी. विराट कोहली ने इसके बाद 3 टेस्ट मैचों की 6 पारियों में 38, 76, 46, 12, 6 और 17 रन के स्कोर बनाए हैं.

Trending news