Rajasthan Crime: धौलपुर जिले के सैपऊ उपखंड मुख्यालय स्थित एक निजी स्कूलों में LKG क्लास के छोटे बच्चों के साथ शिक्षिका द्वारा बेरहमी से डंडे बरसाने का मामला सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पिटाई के बाद घर पहुंचे बच्चों के शरीर पर डंडों के निशान देख कर परिजनों में गुस्सा जताया. मारपीट के बाद मझउआ निवासी छात्र को बुखार आने पर निजी क्लीनिक पर भर्ती करना पड़ा है.



मामला तीन दिन पुराना बताया जा रहा है, बच्चों की बेरहमी से पिटाई के बाद गुस्साए परिजनों ने स्कूल के CCTV कैमरे से फुटेज कलेक्ट किए हैं. साथ ही स्कूल प्रबंधन को बच्चों के साथ बेरहमी से की गई मारपीट के मामले में पुलिस में रिपोर्ट करने की चेतावनी देने के बाद स्कूल प्रबंधन पूरे मामले में लीपा पोती करने में लगा हुआ है.



मझउआ निवासी शिवकुमार परमार ने घटना को लेकर शिक्षा विभाग के अधिकारियों को शिकायत करते हुए CCTV फुटेज उपलब्ध कराया है. फुटेज में LKG में पढ़ने वाले बच्चों को क्लास रूम के अंदर शिक्षिका डंडे से  बेरहमी से पीटती हुई दिखाई दे रही है.



CCTV फुटेज में शिक्षिका ने किसी बच्चे को 27 डंडे मारे हैं तो किसी को 21. इस तरह से एक के बाद एक सभी बच्चों की पिटाई की गई है. पिटाई के बाद मझउआ निबासी शिवकुमार परमार का बेटा लाला 3 दिन से अस्पताल में भर्ती है. जिनके पीठ पर डंडे से की गई पिटाई के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं. 



घटना को लेकर सैपऊ थाना प्रभारी गंभीर सिंह ने बताया परिजनों द्वारा पुलिस को रिपोर्ट नहीं दी है. तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर मामले में कानूनी कार्रवाई करेंगे.



बच्चों में दहशत



घटना के बाद बच्चों में दहशत देखी जा रही है. अध्यापक के द्वारा जिस तरीके से बच्चों की पिटाई की गई है, उससे बच्चे काफी भयभीत हैं. बच्चे स्कूल पढ़ने नहीं पहुंच रहे हैं. घटना से अभिभावकों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है.