धौलपुर न्यूज: धौलपुर बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र में कृषि उपज मंडी का शिलान्यास करने पहुंचे राजस्थान सरकार के मंत्री मुरारी लाल मीणा ने सचिन पायलट को जनाधार वाला नेता बताया है. कांग्रेस की फूट आगामी विधानसभा चुनाव में खत्म होने की बात कहने के साथ भाजपा में मुख्यमंत्री के कई दावेदार बताए हैं. मंत्री मीणा ने विकास के बल पर कांग्रेस सरकार की वापसी का भी दावा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा पिछले 5 वर्ष के शासनकाल में कांग्रेस आम जनता से जुड़ी रही है. जनता के विकास के काम किए गए हैं. कांग्रेस सरकार ने आमजन के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की है. बसेड़ी विधानसभा समेत समूचे प्रदेश में कॉलेज, स्कूलों के साथ सभी विकास के काम कराए गए है. कांग्रेस के शासनकाल में ऐतिहासिक काम किए गए हैं. उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी काम के बल पर जनता के बीच में जाएगी और जनता समर्थन करेगी. वर्ष 2020 में कांग्रेस में आए सियाशी भूचाल के सवाल को लेकर कहा कि घर परिवार में झगड़े होते रहते हैं. लेकिन आखिर में सब एक हो जाते हैं. उन्होंने कहा आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के सभी लोग एक होकर काम करेंगे.


सचिन पायलट जनाधार वाले नेता


मंत्री मुरारी लाल मीणा ने कहा सचिन पायलट जनाधार वाले नेता हैं. उन्होंने कहा सचिन पायलट द्वारा लगातार पार्टी के लिए काम किया जा रहा है. सचिन पायलट कभी शांत नहीं रह सकते हैं. उन्होंने कहा कांग्रेस की अपेक्षा बीजेपी में अधिक गुटबाजी है. बीजेपी में मुख्यमंत्री के बहुत दावेदार हैं. कांग्रेस की गुटबाजी को लेकर कहा घर परिवार में बातें होती रहती हैं, लेकिन चुनाव को लेकर सभी एक हैं. आखिर में उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं सचिन पायलट के सवाल पर कहा कि पार्टी के लिए सभी एक हैं.



ये भी पढ़ें-


चेंजिंग रूम में लगा हो सकता है गुप्त कैमरा,इस आसान तरीके से करें चेक


शरीर कहीं से भी जल जाए तो तुरंत करें ये काम, नहीं पड़ेगा फफोला


राजस्थान में कांग्रेस को झटका, चुनावों से ऐन पहले 12 लोगों ने छोड़ा साथ, बीजेपी में शामिल


राजस्थान के इस दंबग SP की सीएम अशोक गहलोत ने थपथपाई पीठ, जानिए ऐसा क्या किया कमाल