Dholpur:  नवज्योति गोगोई अपने एकदिवसीय दौरे पर पहुंचे धौलपुर.वहीं, पुलिस के जवानों की ओर से गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया. जिसके बाद निरीक्षण करने पहुंचे आईजीपी ने पुलिस लाइन में मौजूद वाहनों को लेकर पुलिस के अधिकारियों से जानकारी ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उनके रखरखाव को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. पुलिस जवानों की ओर से वारदात के बाद भाग रहे बदमाशों को पुलिस की ओर से तत्परता दिखाते हुए कैसे पकड़ा गया इसको लेकर एक डेमो दिया गया.


पत्रकारों से बात करते हुए आईजीपी गोगोई ने बताया कि धौलपुर पुलिस बीते 1 साल से लगातार अच्छा कार्य कर रही है फिर चाहे बात इनामी बदमाशों को पकड़ने के लिए चलाए जा रहे अभियान की हो या किसी भी प्रकार की गुत्थी हो उसे सुलझाने में जिला पुलिस बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. 


जिले की भौगोलिक परिस्थितियों को देखते हुए पुलिस को अत्याधुनिक संसाधनों की उपलब्धता को लेकर आईजीपी गोगोई ने कहा कि जिला पुलिस के अधिकारियों से इस संबंध में चर्चा की जाएगी. जो भी अत्याधुनिक संसाधन पुलिस अधिकारियों द्वारा मांग की जाएगी.


उन्हें लेकर पुलिस मुख्यालय को पत्र लिखा जाएगा. जिससे कि जिला पुलिस को हाईटेक संसाधन भी उपलब्ध हो सके इसके बाद पुलिस लाइन में मौजूद सभागार में पुलिस के जवानों से आईजीपी ने वन टू वन संवाद भी किया.


ये भी पढ़ें- Barmer: मेगा हाईवे पर 2 ट्रेलर में भिड़ंत 3 लोगों की जिंदा जलने से मौत, 1 गंभीर घायल