Baseri: धौलपुर जिले के बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा में ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री रमेश चंद्र मीणा सरमथुरा क्षेत्र के दौरे पर रहें. मंत्री मीणा के जिले की सीमा में प्रवेश करते ही जगह-जगह लोगों ने माला और साफा पहनाकर स्वागत और सम्मान किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Baseri: तेज गति से आ रही पिकअप ने बाइक सवारों को मारी टक्कर


मंत्री रमेश मीणा ने सरमथुरा उपखंड के धनेरा गांव में सर्व समाज की ओर से आयोजित मीना हरिकिर्तन दंगल कार्यक्रम में शिरकत की. मीणा ने भाषणों में बच्चों की शिक्षा पर विशेष ध्यान देने का जोर दिया और कहा कि लड़कियों और महिलाओं को आगे बढ़ने पर जोर दिया और लोगों को समझाया कि बच्चों को पढ़ने से नही रोकना चाहिए. उनकी उच्चतम शिक्षा के लिए बढ़िया शिक्षकों से अध्ययन कराना चाहिए.


मंत्री रमेश मीना ने कहा कि प्रदेश सरकार विकास के लिए कटिबद्व है और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये केंद्र सरकार विकाश का कोई भी कार्य नहीं कर रही है और सभी सरकारी संस्थानों जैसे बीएसएनएल, एलआईसी, एयरपोर्ट जैसी संस्थाओं की निजी हाथों में दे कर भ्रस्टाचार को बढ़ाबा दे रही है और राहुल गांधी का समर्थन करते हुए कहा कि केंद्र सरकार अपनी शक्ति का गलत उपयोग करते हुए गांधी की छबि को खराब करने का काम कर रही है और ईडी का सहारा लेकर वेबजह परेशान कर रही है. 


मंत्री ने महिला उत्थान से जुड़ी हुई योजनाओ के बारे में भी महिलाओं को जानकारी दी और क्षेत्र में पंचायती राज योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन का आश्वासन दिया. इस मौके पर लोक सभा प्रत्याशी संजय जाटव, एसडीएम मनीष जाटव, थाना प्रभारी अनिल गौतम, चैयरमेन जलालुद्दीन, कांग्रेश कार्यकर्ता रामलखन मीना, रामभरोशी मीना और क्षेत्र के सभी पंच और सरपंच मौजूद रहें.


Reporter: Bhanu Sharma