Rajasthan chunav: धौलपुर जिले की राजनीति में सियासी भूचाल आ गया हैं.जिले की बाड़ी विधानसभा क्षेत्र कांग्रेसी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने रविवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय पर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली हैं ,और अब बीजेपी उन्हें मैदान में उतारने की तैयारी में जुट गई हैं.तो वहीं, भाजपा ने रविवार को अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर राजाखेड़ा विधानसभा से पूर्व मंत्री बनवारी लाल शर्मा की पुत्रवधु और बीजेपी के दिवंगत नेता अशोक शर्मा की पत्नी नीरजा शर्मा को टिकट दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 कांग्रेस सरकार में पूर्व राज्य मंत्री रहे बनवारी लाल शर्मा की पुत्रवधु नीरजा शर्मा ने बीजेपी अभ्यर्थी के तौर पर राजाखेड़ा रिटर्निंग ऑफिसर के सामने शनिवार को नामांकन दाखिल किया था,


 नीरजा शर्मा की टक्कर राजाखेड़ा में


जिसके बाद  रविवार को आई भाजपा की सूची में उन्हें राजाखेड़ा से टिकट दिया गया है. नीरजा शर्मा की टक्कर राजाखेड़ा में कांग्रेस प्रत्याशी रोहित बोहरा से है. रोहित बोहरा कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे प्रद्युम्न सिंह के पुत्र हैं और दोनों ही प्रत्याशियों की राजनीतिक पृष्ठभूमि शुरू से ही मजबूत हैं, ऐसे में दोनों के बीच इस बार दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है.


ये भी पढ़ें- BJP Candidate List: अंतिम सूची जारी, गहलोत की सरकार बचाने वाले मलिंगा को भाजपा से टिकट