Dholpur news:  जिले में बेखोफ बजरी माफिया आमजन की जान पर भारी पड़ रहे हैं. शुक्रवार कौलारी थाना इलाके की सखवारा गांव में तेज रफ्तार में आ रहे बजरी माफिया ने ट्रैक्टर ट्रॉली से बाइक सवार दंपत्ति को रौंद दिया है. दुर्घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. पति जख्मी हुआ, स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है. लोगो ने शव को रखकर विरोधी प्रर्दशन किया. जिसे पुलिस ने समझाइश कर लोगो को शांत कराया और शव को मोर्चरी में रखवाया. जानकारी के मुताबिक कैलाश सिंह कुशवाह निवासी मालोनी खुर्द पत्नी सुनीता को बाइक पर बिठाकर ससुराल रमगढा आ जा रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाइक सवार दंपत्ति जैसे ही सखबारा गांव में घुसे तो मनिया की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे चंबल बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने चपेट में ले लिया. दुर्घटना में पत्नी सुनीता की मौके पर ही कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई. पति जख्मी हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती करा दिया है. घटना के एक चश्मदीद ने बताया बजरी माफिया काफी तेज रफ्तार में ट्रैक्टर ट्रॉली को ड्राइव कर रहा था. सड़क पर बगल में चल रहे बाइक सवार दंपत्ति को रौंद दिया. घटनास्थल पर स्थानीय ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई है. 


लोगों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर आक्रोश देखा गया स्थानीय ग्रामीण डेड बॉडी को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया मौके पर पहुंचे पुलिस टीम के साथ थाना प्रभारी वीरेंद्र मीणा ग्रामीणों से समझाइश की थाना प्रभारी मीणा ने बताया बजरी माफिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें- कॉफी के ये फेसपैक स्किन को बना देंगे बेदाग और चमकदार! सप्ताह में बस 2 बार लगाएं


बजरी माफिया फरार
बाइक सवार दंपत्ति को रौंदकर बजरी माफिया फरार हो गया. स्थानीय ग्रामीणों ने भागकर पकड़ने की भी कोशिश की, लेकिन सड़क मार्ग पर ट्रैक्टर ट्रॉली को लहराते हुए बसई नवाब की तरफ भाग गया. ग्रामीणों ने बताया घटना के तुरंत बाद पुलिस चौकी सखवारा को भी सूचना दी थी. लेकिन पुलिस समय रहते नहीं पहुंच सकी और बजरी माफिया फरार होने में कामयाब रहा.