Dholpur news: राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा का कांग्रेस की 5वीं सूची में भी नाम नहीं होने से राजपूत समाज के युवा एवं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश भड़क गया. राजपूत समाज के छात्रावास पर भारी तादाद में समर्थक एवं युवा लामबंद होकर पहुंच गए. राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहर के खिलाफ जमकर नारेबाजी का हंगामा कर रहे हैं. विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा की टिकट कटने की खबर जिले में फैलने से कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता एवं राजपूत समाज के युवाओं में बुधवार को आक्रोश भड़क गया. भारी तादाद में युवा लामबन्द होकर जिला मुख्यालय के राजपूत छात्रावास पर पहुंच गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े- कांग्रेस उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी, बामनिया को मिला पांचवी बार मौका


कांग्रेस पार्टी के खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के नारे
युवाओं की भीड़ ने राजाखेड़ा के कांग्रेसी विधायक रोहित बोहरा एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व कांग्रेस पार्टी के खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाकर हंगामा किया है. गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी ने मंगलवार देर शाम को पांच वी लिस्ट जारी कर 161 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी. चौथी सूची में बसेड़ी के वर्तमान विधायक खिलाड़ी लाल बेरवा का टिकट काटकर संजय जाटव को प्रत्याशी बना दिया. लेकिन पांच भी सूची में बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा का नाम नहीं होने पर उनके समर्थक एवं कार्यकर्ताओं में आक्रोश भड़क गया.


यह भी पढ़े- त्योहारी सीजन में आम आदमी को तगड़ा झटका,बढ़ाए LPG के दाम; जानें रसोई गैस सिलेंडर के ताजा रेट


जिले भर के तमाम सोशल मीडिया के बैनरों पर गिर्राज सिंह मलिंगा के टिकट कटने की खबरें जमकर वायरल हो रही है. फिलहाल गिर्राज सिंह मलिंगा की टिकट को लेकर कांग्रेस में असमंजस की स्थिति बनी हुई है. सोशल मीडिया एवं बाजारों में गिर्राज सिंह मलिंगा के भाजपा में भी शामिल होने की खबरें अफवाहों के रूप में वायरल हो रही है.