Dholpur: धौलपुर में सोने का गुर्जा थाना क्षेत्र में एक मुठभेड़ के बाद पुलिस ने राजस्थान के टॉप 5 बदमाशों में शामिल डकैत शीशराम गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है, शीशराम की गिरफ्तारी होने के साथ ही केशव गुर्जर की गैंग का चंबल के बीहड़ों से खात्मा हो गया है. डकैत केशव गुर्जर के सगा भाई शीशराम गुर्जर पर एडीजे क्राइम ब्रांच द्वारा 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आतंक के गढ़ या कहे तो चंबल के बीहड़ो में डकैत केशव गुर्जर की जंग का खात्मा करने के लिए धौलपुर पुलिस पिछले 6 दिनों से सर्चिंग अभियान चलाए हुए थी.


 पहले दिन 30 जनवरी को हुई मुठभेड़ में पुलिस ने डकैत केशव गुर्जर के पैर में गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया. जिसके अगले ही दिन 31 जनवरी को बाडी सदर के मुंडपुरा का नाला के पास से पुलिस ने मुठभेड के बाद भागे नरेश गुर्जर और बंटी पंड़ित को गिरफ्तार कर लिया था.


30 जनवरी को हुई मुठभेड के बाद पुलिस केशव और उसके 2 साथियों को गिरफ्तार कर चुकी थी, जबकि उसका सगा भाई शीशराम गुर्जर और छोटू गुर्जर फरार चल रहा था. शनिवार को छठवें दिन पुलिस को मुठभेड़ के बाद फरार चल रहा शीशराम गुर्जर अपने भाई छोटू गुर्जर के साथ पीली कछार में दिख गया. पुलिस को देख डकैतों की और से बताया जा रहा है कि करीब 20 राउंड फायरिंग की. वहीं, पुलिस की और से भी करीब 11 राउंड फायरिंग हुई.


इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया
पुलिस ने दोनों के पास से 306 बोर और 315 बोर की बंदूक बरामद की है. पूरे प्रकरण को लेकर पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया 30 जनवरी को मुठभेड़ के दौरान कुख्यात डकैत केशव गुर्जर को सोहन बाबा के जंगलों से पुलिस ने गिरफ्तार किया था.


लेकिन डकैत केशव गुर्जर का भाई शीशराम गुर्जर छोटू गुर्जर नरेश गुर्जर एवं बंटी पंडित फरार हो गए थे. पुलिस द्वारा चलाए गए सर्चिंग अभियान के दौरान नरेश गुर्जर और बंटी पंडित को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन 25000 का इनामी डकैत शीशराम गुर्जर डांग क्षेत्र में पुलिस के साथ लुका छुपी का खेल खेल रहा था.


सटीक सूचना पर सोने का गुर्जा थाना इलाके में डांग क्षेत्र से जिसे दबोच लिया है. अवैध हथियार बरामद कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. शीशराम गुर्जर के गिरफ्तार हो जाने से डकैत केशव गुर्जर की गैंग का खात्मा हो चुका है. एसपी ने कहा डांग क्षेत्र में अब चेन और अमन का जीवन लोगों का गुजरेगा.


ये भी पढ़ें- Gangster raju thehat murder case: गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड के बाद पौंख की पहाड़ियों में हुई फायरिंग, झुंझुनूं में भारी जाब्ता तैनात