Baseri: धौलपुर जिले के बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में चोरी और लूटपाट की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है. जहां पर बाइक सवार दो युवकों द्वारा कस्बे के मोठीयापुरा रोड पर दुकान की चबूतरे पर रखे रुपयों से भरे थैले को पार करने का मामला सामने आया हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैसे ही चोर चबूतरे पर रखे थैले को ले जाने लगे तो दुकानदार ने पीछा करके चोरों को पकड़ने का भी प्रयास किया, लेकिन चोर बाइक को तेजी से दौड़ाते हुए भागने में सफल हो गए. पीड़ित दुकानदार पूरन चंद गर्ग ने बताया कि वह रोज की तरह दुकान की चबूतरे पर थैला रखकर दुकान की शटर उठा रहा था, तभी तेज गति से आते हुए बाइक सवार दो युवक चबूतरे पर रखे रुपयों से भरे थैले को उठा कर भागने लगे. 


थैले में करीब 60 हजार रुपये, दुकान के कागज और बैंक पासबुक सहित अन्य जरूरी सामान था, जिस पर पीड़ित दुकानदार ने दोनों युवकों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन दोनों बाइक तेज गति से बाइक दौड़ाते हुए भाग गए. घटना की जानकारी पीड़ित दुकानदार ने सरमथुरा थाना पुलिस को दी, जिसपर पुलिस ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का मौका मुआयना किया और आसपास के सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला, लेकिन बाइक सवार दोनों युवकों के बारे में कोई सुराग नहीं लग सका. 


यह भी पढ़ें- जयपुर एसीबी की बड़ी कार्रवाई, इन लोगों को 1 लाख 90 हजार की रिश्वत लेने पर किया गिरफ्तार 
Report- Bhanu Sharma