धौलपुर:निहालगंज थाना पुलिस ने दो अलग-अलग जगह कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने दो 315 बोर के 1 -1 देशी कट्टा और 1-1 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. निहालगंज थाना प्रभारी बाबूलाल पटेल ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा के निर्देशन में धौलपुर जिले में बदमाश अन्य अपराधियों व बजरी परिवहन रोकथाम को लेकर एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत ही निहालगंज थाना पुलिस थाना क्षेत्र में लगातार सघन नाकाबंदी व गस्त व्यवस्था चौकस बनाए रखे हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी कड़ी में ओड़ेला रोड पर गश्त कर रहे हेड कांस्टेबल अशोक सिकरवार के नेतृत्व में पुलिस की टीम में एक संदिग्ध युवक को पकड़ लिया. प्रकाश कॉलेज के पास से पकड़े गए युवक के पास पुलिस को 315 बोर का देशी कट्टा और जिंदा कारतूस मिल गया। जिस ने पूछताछ में अपना नाम अकरम खान उम्र 26 साल निवासी ओडेला रोड धौलपुर बताया जिसको गिरफ्तार किया गया.


यह भी पढ़ें: मंत्रिमंडल विस्तार पर PCC चीफ डोटासरा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- इस महीने के बाद फेरबदल की संभावना


मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई


वहीं, थाने की दूसरी गश्त टीम के प्रभारी हैड कांस्टेबल दयाल चंद ने महाराणा स्कूल के पास से आरोपी विक्रम उम्र 24 वर्ष निवासी सन्तर रोड को गिरफ्तार किया है. जिसके कब्जे से पुलिस ने एक 315 बोर का अवैध देशी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अवैध हथियार के संबंध में पूछताछ शुरू कर दी है.


रिपोर्टर- भानु शर्मा