मंत्रिमंडल विस्तार पर PCC चीफ डोटासरा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- इस महीने के बाद फेरबदल की संभावना
Advertisement

मंत्रिमंडल विस्तार पर PCC चीफ डोटासरा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- इस महीने के बाद फेरबदल की संभावना

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा दोपहर बाद श्रीगंगानगर पहुंचे और पंचायत राज सम्मेलन में हिस्सा लिया. इस दौरान डोटासरा ने एक और कांग्रेस सरकार की उपल्बधियां गिनाई वहीँ दूसरी और भाजपा पर भी जमकर निशाने साधा.

मंत्रिमंडल विस्तार पर PCC चीफ डोटासरा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- इस महीने के बाद फेरबदल की संभावना

श्रीगंगानगर: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा दोपहर बाद श्रीगंगानगर पहुंचे और पंचायत राज सम्मेलन में हिस्सा लिया. इस दौरान डोटासरा ने एक और कांग्रेस सरकार की उपल्बधियां गिनाई वहीँ दूसरी और भाजपा पर भी जमकर निशाने साधा. डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पार्टी है और कांग्रेस में कार्यकर्ताओं का पूरा सम्मान होता रहा है और होता रहेगा.

जिला प्रमुख कुलदीप इंदोरा ने डोटासरा का राजस्थानी साफा पहनाकर और 51 किलो कि माला पहनाकर आगवानी की. श्रीगंगानगर जिले को मंत्रिमंडल में प्रतिनिधित्व नहीं मिलने पर डोटासरा ने कहा कि प्रदेश में संगठनात्मक नियुक्तियों का दौर चल रहा है और मार्च के बाद एक बार फिर से मंत्रिमंडल का विस्तार होगा, जिसमें बहुत कुछ होना बाकी है.

यह भी पढ़ें: महिलाओं के जज्बे का सलाम, सीएम बोले- सुरक्षित वातावरण और सशक्तीकरण के लिए सरकार संकल्पित

बीजेपी पर बरसे डोटासरा

श्रीगंगानगर के रिसोर्ट में आयोजित इस कार्यक्रम में डोटासरा का जिला प्रमुख कुलदीप इंदोरा के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया.  इस दौरान गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ऐतिहासिक बजट पेश किया है, जिससे अन्य राज्यों के अधिकारी भी समझने में लगे हुए हैं. इस दौरान भाजपा की केंद्र सरकार पर जमकर निशाने साधते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री कांग्रेस से सत्तर साल का हिसाब मांगते हैं, लेकिन खुद के सात सालों का हिसाब देना उन्हें मुश्किल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: परीक्षा के तनाव से फ्री रहने के दिए गए ये टिप्स, आप भी अपनाकर रह सकते हैं टेंशन फ्री

श्रीगंगानगर के लोग हमारे समधि हैं..उनके लिए दरवाजे हमेशा खुले हैं

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि श्रीगंगानगर जिले से उनका रिश्ता जुड़ गया है. उनकी बहू श्रीगंगानगर जिले की बेटी है, ऐसे में यहां के लोग उनके समधी बन गए हैं. ऐसी में यहां के लोगों के कार्यों के लिए उनके द्वार हमेशा खुले हैं. क्योंकि रिश्तेदारों की ज्यादा कदर करनी होती है. पीसीसी सचिव और जिला प्रभारी जिया उर रहमान की प्रशंसा करते हुए डोटासरा ने कहा कि पूरे प्रदेश में श्रीगंगानगर एक ऐसा जिला है जहाँ पंचायत समिति और जिला परिषद् चुनावों में कांग्रेस ने भाजपा को एक भी सीट नहीं लेने दी. उन्होंने कहा कि जिला प्रभारी जिया उर रहमान ने कड़ी मेहनत की और यहाँ के जनप्रतिनिधियों से मिल कर मजबूत रणनीति बनाई और श्रीगंगानगर में एक बेहतरीन सफलता हासिल की.

 ये लोग रहे मौजूद

इस दौरान सादुलशहर विधायक जगदीश जांगिड़, नगरपरिषद सभापति करुणा चांडक, पूर्व विधायक गंगाजल मील, जिला प्रभारी जिया उर रहमान, श्रीगंगानगर पंचायत समिति प्रधान सुरेंदर पाल सिंह और श्रीगंगानगर विधायक प्रतिनिधि विकास गौड़ और विशाल गौड़ सहित अनेक जनप्रतिनधि मौजूद रहे.

रिपोर्टर- कुलदीप गोयल

Trending news