Dholpur News: आगरा अदालत में पेशी कर घर वापस लौट रही विधवा महिला को देवर एवं उसके सहयोगियों ने सैपऊ कस्बे के बाईपास पर हाथापाई एवं मारपीट कर गोली मार दी. गोली की आवाज से अंडरपास पर सनसनी फैल गई. हमलावर फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए मौके से फरार हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की सूचना पाकर स्थानीय सैपऊ थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई. महिला को घायल अवस्था में स्थानीय सरकारी अस्पताल पर भर्ती कराया. लेकिन हाथ में गोली फंसी होने की वजह से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है.



घायल महिला संजना पुत्री लाखन सिंह निवासी तसीमों ने बताया कि 4 साल पूर्व उसके पति की एक हादसे में मौत हो चुकी है. पति के बीमा का आगरा कोर्ट में क्लेम केस चल रहा है. बीमा क्लेम केस के सिलसिले में शुक्रवार को आगरा अदालत में पेशी पर गई हुई थी. आगरा कोर्ट से निवृत होकर वह वापस गांव तसीमों में लौट रही थी. पीड़िता ने बताया देवर रिंकू अपने सहयोगी यीशु, अनुराग एवं निशांत के साथ उसका पीछा कर रहे थे. सैपऊ कस्बे के बाईपास पर गांव जाने के लिए सवारी का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान देवर रिंकू अपने सहयोगियों के साथ बाइक से पहुंच गया. आरोपियों ने हाथापाई एवं मारपीट कर दी. 


जब पीड़िता चीखी चिल्लाई तो आरोपियों ने गोली मार दी. पीड़िता के हाथ में गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गई. गोली की आवाज से अंडरपास के चौराहे पर हड़कंप मच गया. हमलावर फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पाकर सैपऊ पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल गोपाल सिंह सिकरवार मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने आसपास इलाके में नाकाबंदी कराई लेकिन हमलावरों का सुराग नहीं लग सका है. 



घायल महिला संजना को पुलिस ने सैपऊ राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया. लेकिन हाथ में गोली का गंभीर जख्म होने की वजह से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर किया है. हेड कांस्टेबल ने बताया पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है. मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.